प्रेमी के विरुद्ध थाने में शिकायत करने पर प्रेमिका की निर्मम हत्या
Advertisement

प्रेमी के विरुद्ध थाने में शिकायत करने पर प्रेमिका की निर्मम हत्या

हलधरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बरहिया ग्राम पंचायत के मुहवां विजयगढ़ में एक विवाहिता की सरेशाम निर्मम हत्या कर दी गई. घटना गुरुवार की 5 बजे के लगभग की है.

प्रेमी के विरुद्ध थाने में शिकायत करने पर प्रेमिका की निर्मम हत्या

मऊ: बताया जाता है कि मृतका खुशबू 30 वर्ष पत्नी रामानंद मुहवां विजयगढ़ की रहने वाली है. उसका पति पिछले एक वर्ष से बाहर रहता है. खुशबू की गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग पिछले 3 वर्ष से चल रहा था. गुरुवार की प्रातः प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. प्रेमिका की शिकायत पर 112 नंबर पीआरबी वाहन भी आई थी और समझा-बुझाकर के चली गई परंतु विवाद थमा नहीं. 

इस बीच दोनों में फिर से कहा सुनी हो गई, जिससे नाराज होकर के विवाहिता खुशबू अपने प्रेमी के विरुद्ध हलधरपुर थाने में शिकायत करने चली गई. 4 बजे वह थाने से अपने घर के लिए चली और मुहवां चट्टी से जब गांव की तरफ जा रही थी कि एक विद्यालय के नजदीक घात लगा कर बैठा उसका प्रेमी उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

हमले से वह गंभीर रूप से घायल होकर छटपटाने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. आरक्षी विनोद कुमार उसे एंबुलेंस में लाद करके जिला चिकित्सालय ले गए जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गंगासागर मिश्र अपने पूरे अमले के साथ मौके पर पहुंच करके जांच पड़ताल कर रहे हैं. घटना के बाद से वहां पर दहशत छाया हुआ है. लोग अपनी अपनी दुकानें बंद करके गायब हो गए. मृतका दो बच्चों की मां थी. बच्चों के पालन पोषण को लेकर भी अब समस्या खड़ी हो गई है. एक बालक 3 वर्ष का तो दूसरा एक वर्ष का है.

‌इस‌ घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक‌ त्रिभुअन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि थाना हलधरपुर क्षेत्र के मुंहवा गांव की निवासिनी खूशबू से उसके गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. वाद विवाद में प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. इस संबंध में हत्यारोपी की तलाश जारी है.

Trending news