कहां हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, पोते करण देओल की शादी के बाद प्रकाश कौर ने तोड़ी हीमैन को लेकर खामोशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1762851

कहां हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, पोते करण देओल की शादी के बाद प्रकाश कौर ने तोड़ी हीमैन को लेकर खामोशी

Bollywood actor Dharmendra : पोते करण देओल की शादी के बाद धर्मेंद्र ने अपनी दूसरी पत्‍नी हेमा मालिनी और बेटी ईशा और अहाना के लिए उन्‍होंने एक इंस्‍टा पोस्‍ट साझा किया था. अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के बाद एक बार फ‍िर धर्मेंद्र चर्चा में आ गए. 

Bollywood actor Dharmendra Family (फाइल फोटो)

Bollywood actor Dharmendra : हाल ही में अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई. इसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया. शादी में करण के दादा व सनी देओल के पिता भी हेमा मालिनी के साथ नजर आए. अभिनेता धर्मेंद्र अपने पारिवारिक जीवन को निजी बनाने रखने पर विश्‍वास करते हैं. यही वजह है कि अब तक वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के बीच के रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं.

पत्‍नी और बच्‍चों के साथ पोस्‍ट साझा 
दरअसल, पोते करण देओल की शादी के बाद धर्मेंद्र ने अपनी दूसरी पत्‍नी हेमा मालिनी और बेटी ईशा और अहाना के लिए उन्‍होंने एक इंस्‍टा पोस्‍ट साझा किया था. अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के बाद एक बार फ‍िर धर्मेंद्र चर्चा में आ गए. हम सब जानते हैं कि धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की वह पहले से शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे. इतना ही नहीं हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने इस्‍लाम धर्म अपना लिया था. 

धर्मेंद्र का बचाव करती नजर आईं 
बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर कई बातें कही जाती हैं. एक साक्षात्‍कार में प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद भी उनका बचाव किया था. इतना ही नहीं प्रकाश कौर ने कहा था कि सिर्फ मेरे पति ही क्यों, कोई भी पुरुष चाहेगा कि वह मेरे मुकाबले हेमा को पसंद करे. किसी ने मेरे पति को वुमनाइजर कहने की हिम्मत कैसे की, जबकि आधी इंडस्ट्री यही काम कर रही है? सभी के अफेयर चल रहे हैं और वे दूसरी शादी कर रहे हैं.

मेरे लिए पहले और आखिरी आदमी 
इतना ही नहीं प्रकाश कौर ने कहा था कि वह मेरे जीवन के पहले और आखिरी आदमी हैं. वह मेरे बच्चों के पिता हैं. मैं उनसे बहुत प्यार और सम्मान करती हूं. जो हो गया सो हो गया. मुझे नहीं पता कि मुझे इसके लिए उन्‍हें दोष देना चाहिए. वहीं धर्मेंद्र से दूसरी शादी को लेकर हेमा मालिनी भी उनका बचाव कर चुकी हैं. दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर शादी की थी. हेमा मालिनी का कहना है कि सिर्फ दूसरी शादी करने के कारण उनके पति पर हमले नहीं किए जाने चाहिए. 

Sawan Somvar Vrat 2023: भगवान भोले को क्यों प्रिय है सावन का महीना, आखिर सोमवार को ही क्यों रखा जाता है व्रत ? जानिए

Trending news