काली मिर्च के ये टोटके बनाएंगे आपका बिगड़ा काम, लव-लाइफ के साथ ही होगा सभी समस्याओं का समाधान
Advertisement

काली मिर्च के ये टोटके बनाएंगे आपका बिगड़ा काम, लव-लाइफ के साथ ही होगा सभी समस्याओं का समाधान

 काली मिर्च के कुछ आसान से उपाय अपनाकर आप सभी समस्याओं से निजात पा सकते हैं. ये पैसों से लव-लाइफ तक आपकी सभी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा

काली मिर्च के ये टोटके बनाएंगे आपका बिगड़ा काम, लव-लाइफ के साथ ही होगा सभी समस्याओं का समाधान

Black pepper: किचन में मौजूद चीजों में स्वाद के साथ सेहत का खजाना भी छिपा होता है. आप किचन की छोटी-छोटी चीजों से ना सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ा सकते साथ ही इनकी मदद से बीमारी और अन्य समस्याओं से भी निजात पा सकते हैं. किचन में मौजूद छोटी-छोटी चीजों से आप अपनी किस्मत भी चमका सकते हैं. आज हम आपको काली मिर्च के कुछ आसान से उपाय बता रहे हैं, जो आपके पैसों से लव-लाइफ तक सभी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा. 

लव-लाइफ में
अगर आप अपनी लव-लाइफ में परेशान हैं, पत‍ि-पत्‍नी के रिश्ते में अनबन रहती है या फिर प्रेम‍ी-प्रेम‍िका के बीच र‍िश्‍तों में दूर‍ियां आ गई हैं काली मिर्च सब ठीक कर देगा. आपको बस काली मिर्च के 5 दाने लेकर किसी शांत जगह या नदी के पास जाकर उन दानों को 11 बार अपने सर के उपर से घुमा कर सभी दिशाओं में फेंक देना है. इसके बाद आप, जिससे अपनी नाराजगी दूर करना चाहते हैं, उसका नाम लें. ऐसा करने से आपकी लव-लाइफ की सभी समस्याओं से निजात मिल जाएगा.  

धन प्राप्ति के लिए
अगर आप धम प्राप्त करना चाहते है, तो काली मिर्च की मदद ले सकते हैं. इसके लिए काली म‍िर्च के 5 दाने लेकर किसी सुनसान स्थान पर जाएं और 4 दानों को चारों दिशाओं  में और आखिरी दाने को आसमान में फेंक दें. इसके बाद बिना पीछे मुड़े चले जाएं ऐसा करने से जल्दी ही आपको धन की प्राप्ति होगी. 

Roti ke Totke: रोटी का सिर्फ एक टोटका ही बदल देगा आपकी जिंदगी, पैसों से लेकर घर की सारी टेंशन होगी दूर

 

बुरी नजर से बचने के लिए
अपने घर को नकारात्मकता से बचाने के लिए थोड़ी सी काली मिर्च को एक दीपक में रखकर जलाएं और उसे घर के किसी कोने में रख दें. ऐसा करने से आपके घर से  नकारात्मकता दूर होगी साथ ही ये उपाय बुरी नजर से बचाने में भी कारगर है.  

शनि दोष को दूर करने के लिए
शनि दोष को दूर करने में भी काली मिर्च कारगर है. एक काले कपड़े में काली मिर्च और कुछ पैसे बांधकर, उस पोटली को किसी को दान कर दें. ऐसा करने से शनि दोष खत्म होगा. 

Disclaime- यहां बताए गये सारे उपाय केवल सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इन्‍हें लेकर zee upuk किसी प्रकार की वास्तविकता का दावा नहीं करता. 

Watch live TV

Trending news