UP Politics: बीजेपी सांसद ने सपा अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा- अखिलेश यादव मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह
Advertisement

UP Politics: बीजेपी सांसद ने सपा अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा- अखिलेश यादव मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में एक कार्यक्रम के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, राहुल गांधी और मनीष सिसौदिया पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने बिहार की राजनीति को लेकर भी बयान दिया. पढ़ें पूरी खबर....

फाइल फोटो.

अंबिकेश्वर पांडेय/गोंडा: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) द्वारा गोंडा (Gonda) के गोनर्द लॉन में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. यहां गोंडा और बलरामपुर दोनों जिलों के 25 विकास खंडों के हाई स्कूल, इंटरमीडिएट और स्नातक के 1000 स्टूडेंट्स शामिल हुए. कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने इन छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस मौके पर बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर जमकर हमला बोला. 

"अखिलेश यादव मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह"
सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश के मथुरा-वृंदावन की भगदड़ में श्रद्धालुओं की मौत मामले पर दिए बयान पर पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष के बयान को सीरियस नहीं लिया जाना चाहिए. मैंने 2014 के चुनाव में भी कहा था कि अखिलेश यादव मुलायम सल्तनत के अंतिम बादशाह हैं. आप लोग उनको नेता के रूप में मत लीजिए. उनको पता ही नहीं है कि कौन सा सवाल उठाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि देश में दो लोगों की बात को अब कोई भी गंभीरता से नहीं लेता. एक का नाम अखिलेश यादव है. दूसरा नाम राहुल गांधी.  

यह भी पढ़ें- संभल: दोस्त की पत्नी पर रखता था गंदी नजर, पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, जानिए मामला

 

मनीष सिसोदिया पर भी बोला हमला 
बीजेपी सांसद ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर भी जुबानी हमला बोला. मनीष सिसोदिया के बीजेपी से न्योता मिलने के बयान पर सांसद ने कहा,"उनको कौन लेने वाला है. वह हाथ जोड़कर खड़े हों तो मैं भगा दूं. यह सब घिसे हुए सिक्के हैं. मनीष सिसोदिया को किसी ने ऑफर नहीं दिया है. वह झूठ बोल रहे हैं कि उन्हें बीजेपी में लिया जा रहा है. बीजेपी में जगह नहीं खाली है. बीजेपी में हाउसफुल है. वह झूठ बोल रहे हैं." 

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा,"आम आदमी पार्टी का जन्म ही झूठ के आधार पर हुआ है. यह लोग झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब जेल जाने का इनका नंबर आ चुका है. इनके खिलाफ जो जांच चल रही है, वह भारत सरकार ने नहीं शुरू की थी. इनके ही एक अधिकारी ने इसके लिए सिफारिश की थी. उसी आधार पर जांच हुई और बहुत लंबा घोटाला सामने आया है." 

यह भी पढ़ें- चाचा शिवपाल ने अखिलेश की तुलना 'क्रूर कंस' से की! कहा:पिता को अपमानित कर पद से हटाया

बिहार राजनीति को लेकर कही ये बात 
वहीं, बिहार की राजनीति पर सांसद ने कहा,"जंगलराज के इश्यू पर ही जनता ने नीतीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी के साथ समर्थन दिया था. लेकिन आज वह वहीं चले गए, जहां से निकले थे. आने वाले समय में वहां की जनता परिणाम भोगेगी. नीतीश कुमार कब तक बिहार में सीएम रह जाएं, यह देखने वाली बात होगी."

सांसद वरुण गांधी पर भी निशाना साधा
इस दौरान बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के सांसद वरुण गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी अपना रास्ता तय कर चुके हैं. जिस नदी की धारा से वह निकले हैं, उसी नदी में जाने वाले हैं. इसलिए वरुण गांधी के बयान को कोई महत्त्व नहीं देता है. इस कार्यक्रम में मंजू सिंह सदस्य विधानसभा परिषद, पलटू राम विधायक बलरामपुर, प्रतीक भूषण सिंह विधायक गोंडा सदर और अजय कुमार सिंह विधायक करनैलगंज मौजूद रहे.  

यह भी देखें- Silver Pen: IIT कानपुर ने बनाई चांदी की स्याही वाली पेन, खासियत जानकर हो जाएंगे हैरान...

Trending news