भाजपा नेता Aparna Yadav को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, दुबई से आया था कॉल
Advertisement

भाजपा नेता Aparna Yadav को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, दुबई से आया था कॉल

पर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दिलीप सिंह ने बताया कि उनको कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा. इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो.

भाजपा नेता Aparna Yadav को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, दुबई से आया था कॉल

लखनऊ: भाजपा नेता अपर्णा यादव को बुधवार शाम चार बजे के करीब सोशल मीडिया प्लेटफार्म (व्हाट्सएप)  से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। अपर्णा यादव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू हैं।  इस मामले में उनके निजी सुरक्षाकर्मी दिलीप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

दुबई से आया था कॉल 
डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग पर भाजपा नेता अपर्णा यादव का आवास है. अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है. दिलीप के मुताबिक बुधवार शाम करीब 4.11 बजे अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर 99**** पर एक अंजान नंबर 971569781862 से मिस्ड कॉल पड़ी थी, जिसे भाजपा नेता ने नहीं रिसीव किया. इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो कॉल आई, जिसे भाजपा नेता ने रिसीव किया. कॉल करने वाले ने धमकी दी कि तीन दिन के अंदर उनकी हत्या कर देगा. जिस नबंर से कॉल आया था वह दुबई का बताया जा रहा है. 

अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दिलीप सिंह ने बताया कि उनको कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा. इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो. इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल काट दिया. बता दें कि अपर्णा यादव मुलामय सिंह यादव के दूसरे बेटे की पत्नी हैं. वह लखनऊ में एनजीओ संचालित करती है. अपर्णा यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गईं थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news