Mahoba: भूलकर भी न करें स्टंट, बिजली खंभे से टकराकर दुकान में घुसी बाइक, दो छात्रों की मौत
Advertisement

Mahoba: भूलकर भी न करें स्टंट, बिजली खंभे से टकराकर दुकान में घुसी बाइक, दो छात्रों की मौत

यूपी के महोबा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. स्टंटबाजी करते समय बिजली खंभे से टकराकर बाइक दुकान में जा घुसी. हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Mahoba: भूलकर भी न करें स्टंट, बिजली खंभे से टकराकर दुकान में घुसी बाइक, दो छात्रों की मौत

महोबा: आप अक्सर सड़कों पर युवकों को स्टंट करते देखे होंगे. स्टंट के चक्कर में जान की बाजी लगाने से भी ये युवक बाज नहीं आते. महोबा में ऐसा ही स्टंट करना दो युवकों को भारी पड़ गया. स्टंट में उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहे छात्रों की बाइक बिजली खंभे से टकराने के बाद फूल की दुकान के बाहर रखे काउंटर में घुस गई. टक्कर इतनी भयानक थी की दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया.

बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं और दो की जान चली गई. धुबियानापुरा निवासी अंशू कुशवाहा (16) शनिवार रात करीब दस बजे अपने साथी अभय (16) और सम्राट (17) के साथ बाइक से दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहे थे. तभी शहर के मुख्य मार्ग पर नेहरू इंटर कॉलेज के पास स्टंटबाजी करते समय बाइक अनियंत्रित होकर बिजली खंभे से टकराने के बाद सड़क किनारे रखे फ्लावर हाउस के लोहे के काउंटर से टकरा गई. 

यह भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023:दूसरे चरण में एक नगर पंचायत अध्यक्ष समेत 77 उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित, नोएडा से सबसे अधिक
इससे तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए. राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने अंशू को मृत घोषित कर दिया जबकि अभय व सम्राट की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया. झांसी ले जाते समय अभय की भी रास्ते में मौत हो गई जबकि सम्राट का इलाज चल रहा है. मृतक अंशू व अभय ने इसी वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा पास की थी. अभय मूल रूप से कबरई का निवासी था, जो इस समय महोबा में रहकर पढ़ाई कर रहा था,घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है. लेकिन एक बात तो तय है कि प्रशासन भले ही कितनी भी जागरुकता फैला ले, स्टंटबाज ऐसे हादसों से भी सबक लेने को तैयार नहीं हैं.

WATCH: PFI को गुर्गों पर UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आजमगढ़, मुरादाबाद और मेरठ में छापेमारी

Trending news