Bijnor News: बिजनौर में रासलीला कर रहे थे नाग-नागिन, शिकारियों ने किया ऐसा काम देखकर हैरान रह गए लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799508

Bijnor News: बिजनौर में रासलीला कर रहे थे नाग-नागिन, शिकारियों ने किया ऐसा काम देखकर हैरान रह गए लोग

Bijnor: यूपी के बिजनौर में नाग-नागिन का जोड़ा रासलीला कर रहा था, तभी कुछ शिकारी वहां पहुंच गए. इसके बाद शिकारियों ने ऐसा काम किया जिसे जानकर सभी लोग हैरान रह गए. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Bijnor Nag Nagin Photo

राजवीर चौधरी/बिजनौर: आपने ऐसे कई मामले देखे होंगे, जहां लोग प्रेमी जोड़े को अकेला पाकर उनकी पिटाई कर देते हैं, मगर उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor News) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर सभी दंग रह गए. इस बार यहां एक नाग-नागिन का जोड़ा शिकारियों का शिकार हो गया. शिकारियों ने प्रेम-लीला करते नाग नागिन के जोड़े को पकड़ लिया. आरोप है इसके बाद उन्होंने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

मंडावली थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मंडावली थाना क्षेत्र का है. यहां के कासीरामपुर राजगढ़ रेंज में एक खेत में नाग और नागिन का जोड़ा प्रेमलीला में मग्न था, तभी कुछ शिकारियों की नजर उनपर पड़ गई. इसी दौरान गांव के लोग भी वहां पहुंच गए. इसके बाद शिकारी सांप के जोड़े को मारने लगे, जिसका गांव के लोगों ने विरोध किया, लेकिन वे नहीं माने. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Meerut News: भाजपा महिला नेता के वीडियो को एडिट कर बनाया अश्लील, मेरठ में बीजेपी ने दो नेताओं को निकाला

ग्रामीणों ने किया विरोध

नाग-नागिन को मारने का कुछ ग्रामीणों ने विरोध किया तो शिकारियों ने डांट-डपटकर मौके से भगा दिया. आसपास के गांव वालों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया. वीडियो वायरल होने के बाद भी नाग-नागीन को मारने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई. लोगों में इस घटना को लेकर रोष है. लोगों ने बताया कि मारने वाले शिकारी हैं और उनका नाम महेंद्र व सुरेंद्र है. शिकारी कहां से आए थे इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं. 

Nag-Nagin Video: बीच सड़क एक दूसरे से प्रेम कर रहे थे नाग-नागिन, कर दी बेरहमी से हत्या

 

Trending news