रीवा बस हादसा: 15 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख
Advertisement

रीवा बस हादसा: 15 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख

UP News:  रीवा में भयानक सड़क हादसा हुआ है जिसमें 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और कई लोग घायल भी हुए हैं. ये लोग अपने घर दिवाली की छुट्टियों पर जा रहे थे..

 

रीवा बस हादसा: 15 लोगों  की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख

लखनऊ: मध्य प्रदेश के रीवा के नेशनल हाईवे-30 पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 15 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. राहगीरों की सूचना के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया गया.  घटना में घायल लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला शुक्रवार रात का बताया जा रहा है. बस जबलपुर से चलकर रीवा के रास्ते प्रयागराज जा रही थी. बस में सवार यात्री यूपी, बिहार और नेपाल के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग दिवाली की छुट्टी पर घर जा रहे थे.

जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त
लखनऊ-यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने जनपद रीवा ,मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से वार्ता कर दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के पार्थिव शरीरों को उत्तर प्रदेश तक पहुंचाने के लिए सीएम मध्य प्रदेश से अनुरोध किया है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

 इसके अलावा सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और गंभीर घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता दिए जाने का निर्देश दिया है.

 

Trending news