निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर फैंस लुटाते हैं प्यार, इस जोड़ी ने ये फिल्में कराई सुपरहिट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1219672

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर फैंस लुटाते हैं प्यार, इस जोड़ी ने ये फिल्में कराई सुपरहिट

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जब ये दोनों एक साथ बड़े परदे पर नजर आते हैं, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती है. इन स्टार्स की जोड़ी हिट फिल्मों की गारंटी मानी जाती है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर फैंस लुटाते हैं प्यार, इस जोड़ी ने ये फिल्में कराई सुपरहिट

Bhojpuri Cinema: इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा का बोलबाला है. फैंस भोजपुरी फिल्मों और गानों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी स्टार्स को भी फैंस बहुत प्यार देते हैं. इन्हीं स्टार्स में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भी शामिल हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह है कि इन्हें साथ देख फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. जब ये दोनों एक साथ बड़े परदे पर नजर आते हैं, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती है. इन स्टार्स की जोड़ी हिट फिल्मों की गारंटी मानी जाती है. आज हम आपको बॉक्स ऑफिस पर इनकी जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. 

रोजाना केवल एक अनार खाने के हैं इतने फायदे, खून बढ़ाने के साथ ही निखारता है रूप, जानें

 फिल्म - निरहुआ हिंदुस्तानी 
आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से की थी. सबसे दिलचस्प बात यह है कि साल 2014 में आई इस फिल्म में उनके अपोजिट दिनेश लाल यादव ही थे. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिला था और फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म के हिट होने का सबसे बड़ा कारण दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को माना जाता है. अब तक इस फिल्म के तीन भाग रिलीज हो चुके हैं और तीनों को ही सुपरहिट रहे हैं.

IRCTC Tour Package: बेहद ही कम खर्च में करें मां वैष्णो देवी के दर्शन, जानें मिलेंगी कौन-कौन सी सुविधाएं

फिल्म- निरहुआ चलल लंदन
निरहुआ और आम्रपाली अभिनीत फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' भोजपुरी सिनेमा की महंगे बजट की फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में निरहुआ का एक अलग ही अंदाज देखनो को मिला था. फिल्म में लंदन में दिनेश लाल यादव के देसी स्टाइल ने जमकर वाहवाही बटोरी थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. 

फिल्म - बॉर्डर
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर्दे पर रोमांस करने के लिए मशहूर है, लेकिन यहां फिल्म के नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म देशभक्ति की भावना से लबरेज है. 'बॉर्डर' में निरहुआ आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे, जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने और साथी जवान को आतंकियों से बचाने के लिए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में घुस जाता है. सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित इस फिल्म में निरहुआ के साथ ही आम्रपाली की अदायगी ने भी फैंस का दिल जीता था. 

भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh के साथ इश्क लड़ाएंगे राहुल शर्मा, फिल्म 'डार्लिंग' से भोजपुरी फिल्मों में करेंगे डेब्यू

फिल्म - पटना से पाकिस्तान
सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में से एक 'पटना से पाकिस्तान' की कहानी भी काफी अलग है. फिल्म में निरहुआ, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. इस फिल्म में निरहुआ का किरदार अपने परिवार और गर्लफ्रेंड की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान चला जाता है और अकेले ही दुश्मनों से भीड़ जाता है. फिल्म में आम्रपाली ने पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है, जिससे आगे चलकर हीरो को प्यार हो जाता है.

फिल्म - सिपाही
सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में एक कॉन्सटेबल की संघर्ष भरा जीवन बताया है. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने कमाल का काम किया है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे एक बिगड़ैल लड़की के किरदार में नजर आती हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news