Bhojpuri Sawan Song 2022: रितेश पांडे का कांवर गीत "आई एम कांवरिया बिहारी" रिलीज, देखिये वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1266472

Bhojpuri Sawan Song 2022: रितेश पांडे का कांवर गीत "आई एम कांवरिया बिहारी" रिलीज, देखिये वीडियो

Bhojpuri Sawan Song 2022: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर सिंगर रितेश पांडे का गाया हुआ कांवर गीत (Ritesh Pandey Song) "आई एम कांवरिया बिहारी" (I am Kanwaria Bihar) रिलीज किया गया है. जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग खूब झूम रहे हैं. यह वीडियो सॉन्ग रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. देखें वीडियो 

 Bhojpuri Sawan Song 2022: रितेश पांडे का कांवर गीत "आई एम कांवरिया बिहारी" रिलीज, देखिये वीडियो

Bhojpuri Sawan Song 2022: शिवजी के प्रिय महीने सावन का महीना चल रहा है. सावन के महीने में कांवरिया का हुजूम देखते ही बनता है. देवघर जाते हुए सड़कों व रास्तों पर कांवरिया बम कंधे पर कांवर में जल भरकर जाते हुए मनमोहक लगते हैं. इसी को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर सिंगर रितेश पांडे का गाया हुआ कांवर गीत (Ritesh Pandey Song) "आई एम कांवरिया बिहारी" (I am Kanwaria Bihar) रिलीज किया गया है. जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग खूब झूम रहे हैं. 

ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे बुलेट से देवघर जल चढ़ाने जा रहे हैं और चेक पोस्ट पर पकड़े जाते हैं. इस घटनाक्रम का ताना बाना वीडियो सॉन्ग के रूप में किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग के बोल हैं "आई एम कांवरिया बिहारी". जिसका पिक्चराइजेशन बहुत ही बेहतरीन किया गया है. यह वीडियो सॉन्ग रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस वीडियो में रितेश पांडे कांवरिया ड्रेस में देवघर जा रहे हैं, उनके बुलेट पर नंबर प्लेट लगा है, ना ही हेलमेट पहने हैं और ना ही उनके पास लाइसेंस है. लेडीज पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर बहुत ही मासूम दिख रहे हैं और गाड़ी का चालान ना काटने के लिए विनती करते हुए कहते हैं कि "आई एम कांवरिया बिहारी, ए मैडम चालान जनि फारी... यह काँवर गीत देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. रितेश पांडे के फैंस और श्रोताओं को यह काँवर गीत अलग फ्लेवर का लग रहा है. 

रितेश पांडे का बोलबम गीत I Am कांवरिया बिहारी के सिंगर रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका हैं. गीतकार मनजी मीत, संगीतकार छोटू रावत, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.

बता दें, इससे पहले भी रितेश पांडे का एक कांवर गीत 'पगली के मति' रिलीज किया जा चुका है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. इस गाने को वेब म्यूजिक कंपनी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. रितेश पांडे की मधुर आवाज में गाया हुआ यह कांवर गीत पगली के मति का बोल है जईसे तोहके चहेली पार्वती, कवनो पगली के हमरो पा फेर दा न मति... इस बोल बम गीत में दिखाया गया है कि भोले बाबा की मूर्ति के सामने मंदिर में बैठकर रितेश पांडे एक नव युवक के किरदार में भोले बाबा से विनती कर रहे हैं. 

 

 

Trending news