Bhojpuri Movie: लगातार चौथी फिल्म में काजल के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे प्रदीप पांडे, संजय पांडे ने शेयर किया पोस्टर
Advertisement

Bhojpuri Movie: लगातार चौथी फिल्म में काजल के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे प्रदीप पांडे, संजय पांडे ने शेयर किया पोस्टर

Bhojpuri Movie: संजय पांडे ने सोशल मीडिया पर काजल राघवानी और प्रदीप पांडे के साथ फोटो शेयर की है. इस पोस्ट के बाद से फैंस के द्वारा इन्हें बधाई लगातार बधाईयां मिल रही है. वहीं, इनकी जोड़ी के भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Bhojpuri Movie: लगातार चौथी फिल्म में काजल के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे प्रदीप पांडे, संजय पांडे ने शेयर किया पोस्टर

Kajal Raghwani-Pradeep Pandey Chintu Upcoming Film: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (Kajal Raghwan) और एक्शन स्टार प्रदीप पांडे चिंटू जल्द ही फिर से पर्दे पर एक साथ नजर आते वाले हैं. काजल प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey Chintu) के साथ लगातार चौथी फिल्म में काम करने जा रही हैं.

संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने इनकी नई फिल्म का ऐलान सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टर लिखकर किया है. वहीं, अब तक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ पर्दे पर रोमांस का तड़का लगाने वाली काजल की प्रदीप के साथ शानदार कैमेस्ट्री नजर आ रही है. 

संजय पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर
संजय पांडे ने सोशल मीडिया पर काजल राघवानी और प्रदीप पांडे के साथ फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'फिल्म-दिल सच्चा चेहरा झूठा ससुरा बड़ा सतावेला की तिकड़ी फिर एक साथ...प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी'. संजय द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट के बाद से फैंस के द्वारा इन्हें बधाई लगातार बधाईयां मिल रही है. वहीं, इनकी जोड़ी के भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Lulu Mall Lucknow: ऐसे आया लुलु मॉल का Lulu, ये है नाम के पीछे की पूरी कहानी

वहीं, लोगों के कमेंट्स से यह साफ जाहिर है कि खेसारी और काजल की ऑनस्क्रीन जोड़ी टूटने के बाद भी काजल के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. अब लोग एक्ट्रेस को प्रदीप के साथ जोड़ी बनाने पर भी उतना ही प्यार दे रहे हैं. फैंस इन्हें रील और रियल लाइफ दोनों में एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं.

लगातार चौथी फिल्म में नजर आएंगे दोनों कलाकार
आपको बता दें कि खूबसूरत भोजपुरी अदाकार और डैशिंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू लगातार चौथी फिल्म में एक साथ काम करते नजर आएंगे. इससे पहले ये दोनों स्टार तीन फिल्मों 'ससुरा बड़ा सतावेला', 'दिल सच्चा चेहरा झूठा', और 'मुझे कुछ कहना है' में एक साथ अपना जलवा दिखा चुके हैं. इन फिल्मों में दोनों की जबरदस्त एक्टिंग और रोमांस को काफी पसंद किया गया था. वहीं, फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. 

Elbow Cleaning Tips: इन घरेलू नुस्खों से चेहरे की तरह निखर जाएगी कोहनी, छूमंतर हो जाएगा कालापन

 

काजल और प्रदीप के साथ आने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  खेसारी लाल से अलग होने के बाद काजल और प्रदीप पांडे चिंटू के एक साथ आने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. काजल और प्रदीप के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है.

दोनों की कैमिस्ट्री को कई बार सोशल मीडिया पर भी देखा जाता रहा है. हालांकि, दोनों कलाकारों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल कुछ नहीं कहा है. हालांकि, इनके चाहने वाला इन्हें रियल लाइफ में भी एक साथ देखना पसंद करते हैं.  

WATCH LIVE TV

Trending news