Aligarh:भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने फेसबुक पर डाली विवादित पोस्ट, क्षत्रिय समाज ने कहा तत्काल कार्रवाई हो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1762964

Aligarh:भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने फेसबुक पर डाली विवादित पोस्ट, क्षत्रिय समाज ने कहा तत्काल कार्रवाई हो

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुए हमले के बाद आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. उधर इस मुद्दे पर कुछ नेता सामाजिक शांति और भाईचारे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

Aligarh:भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने फेसबुक पर डाली विवादित पोस्ट, क्षत्रिय समाज ने कहा तत्काल कार्रवाई हो

अलीगढ़/प्रमोद कुमार : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुए हमले के बाद आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. उधर इस मुद्दे पर कुछ नेता सामाजिक शांति और भाईचारे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले इस मामले में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने क्षत्रिय समाज को लेकर एक विवादित बयान फेसबुक पर पोस्ट किया था. इसे लेकर क्षत्रिय समाज में उबाल बना हुआ है. रविवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए. शहर के क्वार्सी थाने पर पहुंचे और भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष शैलेंद्रपाल सिंह ने कहा ''अभी कुछ दिनों पहले आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने क्षत्रिय समाज की बहन- बेटियों और हमारे पूर्वजों के ऊपर बड़ी अभद्र टिप्पणी की थी, उससे समाज बहुत आहत है. इससे सामाजिक समरसता बिगड़ रही है. उसके खिलाफ हम लोगों ने क्वार्सी थाने पर आकर एक तहरीर दी है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए और कठोर कार्रवाई की जाए. इससे आने वाले समय में कोई भी इस तरह प्रयास न करें, जिससे कोई भी समाज आहत हो. हर समाज की बहन-बेटियां होती हैं उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी करना बहुत ही गलत और निंदनीय है. आने वाले समय में चुनाव है क्योंकि मुझे लग रहा है राजनीति भी नजर आ रही है. इसे लेकर मुख्यमंत्री जी को भी पत्र लिखेंगे. अगर इसमें पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी तो क्षत्रिय समाज सड़क पर उतर कर खुद कार्रवाई करना जानता है.''  
यह भी पढ़ें : शहीद अजय प्रताप सिंह को दी गई नम आंखों से अंतिम विदाई,50 लाख की आर्थिक मदद व सरकारी नौकरी मिलेगी
उत्तराखंड में भी नाराजगी
अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए रुड़की में क्षत्रीय समाज के लोगों ने कोतवाली का घेराव किया. उन्होंने मुकदमा दर्ज करने की मांग की. सिडकुल थाने में भी महिला अधिवक्ता तोषी रानी की तरफ से तहरीर दी गई. तहरीर में बताया गया कि महक सिंह ने अपने 50 साथियों के साथ कलेक्ट्रेट में आकर क्षत्रिय समाज को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया. विवादित बयान देकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है. थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि महक सिंह निवासी ग्राम खड़क थाना झबरेड़ा हाल पता देवलोक कॉलोनी रुड़की के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

WATCH: तीन तलाक और UCC पर पीएम के बयान पर सपा को लगी मिर्ची, कर दी बचकाना बात

Trending news