बरेली SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का सराहनीय पहल, घर बैठे भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की कर सकेंगे शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1254907

बरेली SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का सराहनीय पहल, घर बैठे भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की कर सकेंगे शिकायत

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज (SSP Satyarth Anirudh Pankaj) ने योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के तहत पुलिस विभाग में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सराहनीय पहल की शुरुआत की है. सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने टोल फ्री नंबर जारी किया है.

बरेली SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का सराहनीय पहल, घर बैठे भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की कर सकेंगे शिकायत

बरेली: एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज (SSP Satyarth Anirudh Pankaj) ने योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के तहत पुलिस विभाग में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सराहनीय पहल की शुरुआत की है. सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने टोल फ्री नंबर जारी किया है. इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए कोई भी मैसेज भेजकर पुलिस विभाग में फैले भ्रष्टाचार की शिकायत कर सकता है. अगर कोई पुलिसकर्मी जांच के नाम पर, एफआईआर के नाम पर या फिर विवेचना के नाम वसूली करता है तो उसकी शिकायत इस नंबर पर की जा सकती है.

इस नंबर पर भेज सकते हैं शिकायत 
एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि कई बार देखने में आता है कि पुलिसकर्मी पीड़ित पक्ष से पैसों की डिमांड करते हैं. ऐसे में पुलिस विभाग की छवि धूमिल होती है. इसलिए हमने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जो मेरे पास ही रहेगा जिस पर कोई भी व्यक्ति भ्रष्ट पुलिसकर्मी की शिकायत कर सकता है.एसएसपी ने 7983881893 नंबर जारी किया है. इस नंबर पर भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की ऑडियो, वीडियो भेज सकते है. भेजने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा. 

दरअसल आए दिन सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के रिश्वत लेते हुए का ऑडियो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे में पुलिस विभाग और सरकार की छवि धूमिल होती है. विपक्ष को बैठे बैठाए मुद्दा मिल जाता है. इसलिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने इसकी शुरुआत की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साफ साफ निर्देश है कि किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा. सीएम योगी अब तक कई भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी कर चुके हैं. ऐसे में बरेली के एसएसपी की ये पहल सराहनीय है.

WATCH LIVE TV

Trending news