'साहब बचा लो... शराबी मंदिर में पूजा नहीं करने देते, कमरा भी कब्जा लिया': पुजारी की पुलिस से गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1312440

'साहब बचा लो... शराबी मंदिर में पूजा नहीं करने देते, कमरा भी कब्जा लिया': पुजारी की पुलिस से गुहार

Bareilly Pujari Complaint Against Drunkards: बरेली के एडीएम सिटी ने भोजीपुरा पुलिस को निर्देश दिए हैं कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. वहीं, पंडित गिरधारी लाल ने शिकायत करते हुए बताया कि मंदिर में रहने के लिए उनके पास एक कमरा है, जिसपर शराबियों ने कब्जा किया हुआ है...

'साहब बचा लो... शराबी मंदिर में पूजा नहीं करने देते, कमरा भी कब्जा लिया': पुजारी की पुलिस से गुहार

Sampurna Samadhan Diwas: उत्तर प्रदेश के बरेली में बीते शनिवार संपूर्ण समाधान दिवस पर एक अनोखा मामला प्रकाश में आया. एक मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी ने कुछ शराबियों पर आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारी से शिकायत की है. पंडित का कहना है कि शराबियों ने मंदिर पर कब्जा किया हुआ है और खुद पंडितों को ही मंदिर के अंदर पूजा करने से रोक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Sambhal: समाधान दिवस में डीएम सुन रहे थे पीड़ितों की फरियाद, बगल में बैठकर CMO साहिबा ले रही थीं खर्राटे

पुजारी के कमरे और मंदिर पर शराबियों का कब्जा
दरअसल, बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के जनक जागीर गांव में मठिया है, जिसमें गिरधारी लाल नाम के पुजारी सालों से पूजा अर्चना कर रहे हैं. लेकिन, कुछ दिनों से वहां पर कुछ शराबियों ने अपना जमघट लगा रखा है. इतना ही नहीं, उन्होंने पुजारी को वहां से भगा कर, उसके कमरे पर भी कब्जा कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसी कमरे में दिन भर बैठकर वह लोग शराब पीते हैं और हंगामा काटते हैं. इतना ही नहीं, आरोप यह भी है कि पुजारी गिरधारी लाल पर वहां पूजा करने की पाबंदी लगा दी गई है. ऐसे में संपूर्ण समाधान दिवस पर पुजारी ने अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

एडीएम सिटी ने दिए जांच के आदेश
जानकारी के मुताबिक, एडीएम सिटी ने भोजीपुरा पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पीड़ित पंडित गिरधारी लाल ने बताया है कि वह यज्ञशाला पार्क शिव मंदिर में रहकर पूजा पाठ करते हैं. मंदिर में रहने के लिए एक कमरा है, जिसमें अब शराबियों ने कब्जा कर लिया है और उन्हें आने नहीं दिया जाता. 

यह भी पढ़ें: UP NEWS: महाराजगंज डीएम सत्येंद्र कुमार के नाम से ठगी का प्रयास,डीएम ने दर्ज कराया मुकदमा

2 अगस्त को की थी पुजारी से मारपीट
इसके अलावा, गिरधारी का आरोप है कि 2 अगस्त 2022 को उनके साथ मारपीट भी की गई है. साथ ही, मंदिर से भगाने की धमकी दी गई है. उन्होंने दबंगों से जान का खतरा बताया है. गिरधारी ने दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इतना ही नहीं, यह भी बताया है कि गांव के कुछ दबंग इन शराबियों को पीछे से सपोर्ट भी करते हैं. सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अधिकारियों ने जब यह शिकायत सुनी तो तुरंत ही निर्देश दिए कि इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाया जाए.

हरियाणवी गाने 'हल्का दुपट्टा...' पर बच्ची ने ट्रेडिशनल ड्रेस में किया धांसू डांस, सपना चौधरी को भी दे देगी मात!

Trending news