बरेली के इस पेट्रोल पंप पर हुआ ऐसा फर्जीवाड़ा, जिसे पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292210

बरेली के इस पेट्रोल पंप पर हुआ ऐसा फर्जीवाड़ा, जिसे पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

Bareilly News:बरेली जिले में इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर घट तोली का बड़ा खेल चल रहा है. यहां पर 50 लीटर की टैंक में पेट्रोल पंप वालों ने उसमें 61 लीटर तेल डाल दिया. इतना ही नहीं बिल भी 61 लीटर का हाथ मे थमा दिया. 

बरेली के इस पेट्रोल पंप पर हुआ ऐसा फर्जीवाड़ा, जिसे पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पेट्रोल पंपों पर जमकर घट तोली हो रही है. ताजा मामला इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप उजागर हुआ है, जब एक शख्स ने अपनी क्रेटा कार में प्रभा सिनेमा हॉल के सामने वाले आईओसी के पेट्रोल पर जाकर डीजल पड़वाया तो डीजल डलवाते ही चमत्कार सा हो गया मतलब 50 लीटर की टैंक में पेट्रोल पंप वालों ने उसमें 61 लीटर तेल डाल दिया. इतना ही नहीं बिल भी 61 लीटर का हाथ मे थमा दिया, जबकि गाड़ी स्वामी के मुताबिक उसने पहले से भी थोड़ा सा तेल बकाया था.

क्या है पूरा मामला? 
कार का मालिक सोच में पड़ गया आखिर कैसे पेट्रोल पंप पर  50 लीटर के टैंक में 65 लीटर तेल आ गया, जब गाड़ी स्वामी ने पेट्रोल पंप मैनेजर से बात की तो उन्होंने उसको दुत्कार कर भगा दिया, लेकिन यहां पर बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर 50 लीटर की टैंक में 65 लीटर डीजल कैसे आ सकता है. यह पहला मामला नहीं है जब बरेली में इस तरह की सामने आई है. कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रभात सिनेमा हॉल के सामने आयुषी पेट्रोल पंप है, जहां पर आए दिन चोरी को लेकर विवाद देखने को मिलते हैं, लेकिन इस पर अभी बड़ी कार्रवाई का इंतजार है. ताकि घाटोली की समस्या से बरेली वासियों को छुटकारा मिल सके. इस मामले में जब पेट्रोल पंप मैनेजर से बात की गई तो उसने 50 लीटर की टैंक में 2 या 3 लीटर की बात को स्वीकार किया, लेकिन जब उससे 50 लीटर के टैंक में 65 लीटर कैसे डाल दिया तो मैनेजर चुप्पी साथ लिया. 

बता दें कि यूपी के पट्रोल पंप पर हाईटेक तरीके से पेट्रोल-डीजल की घटतौली का मामला सामने आया था. खुद बाट-माप विभाग ने हापुड़ में इस खेल को अपनी आंखों से देखा था. एक लीटर की जगह सिर्फ 900 ग्राम पेट्रोल ग्राहकों को दिया जा रहा था. पंप पर तेल सप्लाई करने वाली मशीन में छेड़छाड़ कर कम पेट्रोल तोलने का ये खेल चल रहा था.

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

Trending news