पत्नी के मायके जाने से नाराज सिरफिरा युवक मंदिर से ले गया शिवलिंग, बोला- पहले बीवी को बुलाओ फिर करूंगा स्थापित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1257596

पत्नी के मायके जाने से नाराज सिरफिरा युवक मंदिर से ले गया शिवलिंग, बोला- पहले बीवी को बुलाओ फिर करूंगा स्थापित

बरेली में एक पति मंदिर से शिवलिंग को उखाड़ कर ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है और शिवलिंग को लगाने की शर्त उस सरफिरे पति ने मायके से बीवी को बुलाने रखी है. इस घटना को लेकर जहां लोगों में रोष देखने को मिला है. वहीं पुलिस प्रयास कर रही है कि मंदिर में भगवान शंकर को एक बार फिर स्थापित किया जा सके. 

पत्नी के मायके जाने से नाराज सिरफिरा युवक मंदिर से ले गया शिवलिंग, बोला- पहले बीवी को बुलाओ फिर करूंगा स्थापित

अजय कश्यप/बरेली: पहले बीवी को मायके से बुलाओ. उसके बाद शिव मंदिर में स्थापित होगा शिवलिंग. सुनने में भले ही आपको यह अटपटा सा लग रहा है, लेकिन यह बातें 100 फीसदी  सही हैं. बरेली में एक पति मंदिर से शिवलिंग को उखाड़ कर ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है और शिवलिंग को लगाने की शर्त उस सरफिरे पति ने मायके से बीवी को बुलाने रखी है.

क्या है पूरा मामला 
दरअसल हाफिजगंज थाना क्षेत्र के काशी धर्मपुर गांव में एक युवक की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चले गई. बार-बार बुलाने पर भी वह युवक की पत्नी एक ना सुन रही थी. ऐसे में युवक ने मोहल्ले के मंदिर के शिवलिंग को उखाड़ कर ले जाने की ऐसी गलती कर दी कि जिसको सनातन धर्म माफ करना शायद उचित नहीं होगा, लेकिन उस पर पति ने शिवलिंग को वापस लाने के लिए सभी ग्रामीणों के सामने यह शर्त रखी कि अगर मेरी पत्नी मेरे घर वापस आ जाती है तो मैं मंदिर में एक बार फिर शिवलिंग की स्थापना करवा दूंगा.

बता दें कि युवक ने 4 महीने पहले मंदिर से शिवलिंग को उखाड़ दिया था. पहले तो मंदिर में शिवलिंग गायब होने के बाद से हरतरफ हड़कंप मच गया.  छानबीन के बाद पता चला कि स्थानीय युवक उस शिवलिंग कोउखाड़ कर ले गया है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई, लेकिन क्योंकि मामला लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ था तो मामले को गंभीरता से देखते हुए प्रयास किया जा रहा है कि मंदिर में एक बार फिर भगवान शंकर को स्थापित कर दिया जाए ,लेकिन वही सिरफिरा पति अपनी मांग को लेकर खड़ा हुआ है.

पति के मुताबिक जबतक उसकी पत्नी उसके घर नहीं आएगी. तब तक वह शिवलिंग को मंदिर में स्थापित नहीं करेगा. इस घटना को लेकर जहां लोगों में रोष देखने को मिला है. वहीं पुलिस प्रयास कर रही है कि मंदिर में भगवान शंकर को एक बार फिर स्थापित किया जा सके. 

Trending news