बरेली से लापता 2 छात्राएं मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थीं दिल्ली, GRP ने इस ट्रेन में किया बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1354017

बरेली से लापता 2 छात्राएं मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थीं दिल्ली, GRP ने इस ट्रेन में किया बरामद

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों छात्राएं अपने प्रेमी के साथ स्कूल गेट से फरार हुई थीं. पुलिस की अलग अलग टीमों ने जानकारी जुटाई कि शहर के एक सभासद का भाई दोनों को बहलाकर ले गया है.

बरेली से लापता 2 छात्राएं मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थीं दिल्ली, GRP ने इस ट्रेन में किया बरामद

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से गुरुवार को स्कूल से गायब हुईं दोनों छात्राएं मुरादाबाद में बरामाद कर ली गई हैं. मुरादाबाद जीआरपी ने रायबरेली से गायब हुई 2 नाबालिग लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया है. दोनो छात्राएं 10 वीं कक्षी की छात्रा हैं. जिनको शारिक नाम का युवक प्रेम जाल में फंसाकर दिल्ली ले जा रहा था. दोनों लड़कियां 15 तारीख को अपने घर से स्कूल को निकली थीं, जिसके बाद वो घर नहीं पहुंची.

क्या है मामला? 
रायबरेली की दोनों छात्राएं शहर स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज में पढ़ती हैं. गुरुवार को शहर के अलग इलाकों में रहने वाली हाईस्कूल की दोनों नाबालिग छात्राएं स्कूल गई थीं. शाम तक छात्राएं घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद परिजनों ने 112 पर कॉल किया तो एसपी आलोक प्रियदर्शी समेत पूरे अमले ने दोनों छात्राओं के घर पहुंच कर जानकारी ली.

प्रेमी के साथ स्कूल गेट से हुई थीं फरार 
परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों छात्राएं अपने प्रेमी के साथ स्कूल गेट से फरार हुई थीं. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जानकारी जुटाई कि शहर के एक सभासद का भाई दोनों को बहलाकर ले गया है. इसी बीच पुलिस को जानकारी लगी कि किशोर इन लोगों को लूलू मॉल के बाद घंटाघर घुमाने ले गया है. रायबरेली पुलिस लखनऊ पुलिस की मदद से घण्टाघर इलाके में उसकी तलाश करती रही, लेकिन सुराग नहीं मिला. 

 लखीमपुर घटना के बाद इस मामले के सामने आने से पूरे पुलिस फोर्स के साथ ही जीआरपी को भी अलर्ट कर दिया गया था, जिसके बाद जीआरपी मुरादाबाद ने दोनों लड़कियों और आरोपी युवक शारीक को पकड़ लिया. युवक दोनों लड़कियों को पदमावत एक्सप्रेस से दिल्ली ले कर जा रहा था. शारिक का एक लड़की से प्रेम सम्बंध थे, जबकि दूसरी लड़की उसकी दोस्त है. फिलहाल पूरे मामले में जीआरपी पुलिस ने रायबरेली पुलिस को जानकारी दे दी है, जिसके बाद रायबरेली पुलिस ने मुरादाबाद पहुंच इन लड़कियों और लड़के को अपने कब्जे में लेकर रायबरेली के लिए निकल गई है जहां आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

WATCH: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर CUTE बेबी गर्ल ने ब्लैक साड़ी में किया धांसू डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया

 

Trending news