महिला सिपाही पर दारोगा का दिल फिसला, रात में फोन कर करने लगा गंदी बाते, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1260283

महिला सिपाही पर दारोगा का दिल फिसला, रात में फोन कर करने लगा गंदी बाते, फिर...

ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. थाने से लेकर लखनऊ मुख्यालय तक तरह-तरह की चर्चा होने लगी.

सांकेतिक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दारोगा को अपनी महिला आरक्षी से रात में फोन पर गंदी बात करना खासा भारी पड़ गया. महिला आरक्षी और दारोगा का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया. दरअसल थानाध्यक्ष फतेहगंज पूर्वी का दिल अपने थाने की महिला आरक्षी पर आ गया. उसके बाद पहले तो उसने उससे साधारण बातें करनी शुरू की, लेकिन देखते ही देखते इंस्पेक्टर अपनी मर्यादा को भूल कर अश्लीलता भरी बातें करना शुरू कर दिया.

अचानक फट गया ऑडियो बम
दारोगा और महिला आरक्षी का ऑडियो जैसे ही वायरल हुआ विभाग में हड़कंप मच गया. एसएसपी सत्यार्थ अनुरोध पंकज ने मामले का संज्ञान लेते हुए दारोगा को लाइन हाजिर कर जांच सीओ को सौप दी है. साथ ही जांच में अगर दारोगा कसूरवार सिद्ध होता है तो उसके खिलाफ सख्त विभगीय करवाई की जाएगी.

सुसाइड नोट में लिखा- सावन का महीना है महाकाल के यहां जाना चाहिए और बुला रहे हैं, फिर ग्राइंडर से काटा गला

चर्चा का विषय बना ऑडियो
ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. थाने से लेकर लखनऊ मुख्यालय तक तरह-तरह की चर्चा होने लगी. वायरल ऑडियो में दारोगा अपने ही थाने की महिला सिपाही से बात कर रहा है. बातचीत के दौरान इंस्पेक्टर अपनी गरिमा भूल गया. महिला सिपाही से अश्लील बाते करना लगा. इसके बाद महिला सिपाही ने दारोगा की अश्लील बातों से परेशान होकर फोन रख दी. 

NAGIN DANCE: डांस करते करते शख्स लगा खुद को डंसने, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

WATCH LIVE TV

Trending news