Boycott Thank God: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'थैंक्स गॉड' का बायकॉट शुरू, जानिए क्यों?
Advertisement

Boycott Thank God: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'थैंक्स गॉड' का बायकॉट शुरू, जानिए क्यों?

UP News: यूपी में अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' का विरोध शुरू हो गया है. बरेली में इस फिल्म का हिंदू समाज के लोग वायकाट कर रहे हैं. उनका कहना है कि अब हिंदुस्तान देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेगा...

Boycott Thank God: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'थैंक्स गॉड' का बायकॉट शुरू,  जानिए क्यों?

बरेली: उत्तर प्रदेश में लाल सिंह चड्डा फिल्म (Laal Singh Chaddha) के बाद अब अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का विरोध शुरू हो गया है. बरेली में इस फिल्म का हिंदू समाज के लोग वायकाट कर रहे हैं. इसके अलावा पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन भी किया गया. हिंदू समाज के लोगों की मानें तो इस फिल्म में भगवान चित्र गुप्त का अपमान किया गया है. उनका कहना है कि अब हिंदुस्तान देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेगा.

कायस्थ महासभा के लोगों ने फूंका पुतला
आपको बता दें कि कायस्थ महासभा के लोगों ने फिल्म निर्माता निर्देशक और कलाकारों का पुतला फूंका. इस दौरान उन्होंने चेतवानी देते हुए कहा कि फिल्म से देवी देवताओं की अपमान जनक वीडियो है. अगर वीडियो नहीं हटाया गया तो, इस फिल्म के बहिष्कार के अलावा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

अजय देवगन के पुतले पर लोगों ने बरसाए जूते 
कायस्थ महासभा के लोगों की मानें तो फिल्म में भगवान चित्र गुप्त का घोर अपमान किया गया है. वहीं, हिंदू समाज के लोगों ने जय देवगन के पुतले को चप्पलों की माला पहनाई. इसके अलावा पुतले पर लोगों ने जमकर जूते बरसाए. उन्होंने फिल्म निर्देशक को खरी-खोटी सुनाई, उनका संयुक्त पुतला भी फूंका. इस दौरान अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा अगर मांगे नहीं मानी गई, प्रदर्शन इतना उग्र होगा कि सिनेमाघरों में फिल्म तक लगने नहीं देंगे.

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष गौरव सक्सेना ने कहा कि बॉलीवुड के बुरे दिन आ गए हैं. अब हिंदू समाज के लोग एक जुट होने लगे हैं. यही कारण है की बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी मूवी बड़े से बड़े कलाकार होते हुए भी, औंधे मुंह गिर पड़ती हैं. इसी वजह से आमिर खान की मूवी लालसिंह का भी बुरा हाल हुआ. अब जनता साउथ की मूवी को ज्यादा सराह रही है. इसकी वजह साफ है साउथ की फिल्मों में किसी भी धर्म का अपमान नहीं किया जाता है. यह बात अब बॉलीवुड के कलाकारों, निर्माताओं और निर्देशकों को समझ लेनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news