बांदा में Mukhtar Ansari के करीबी पर चला बाबा का बुलडोजर, जानिए इफ्तिखार का मुख्तार कनेक्‍शन
Advertisement

बांदा में Mukhtar Ansari के करीबी पर चला बाबा का बुलडोजर, जानिए इफ्तिखार का मुख्तार कनेक्‍शन

UP News: बांदा में माफिया के करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई शुरू हो गई है. बांदा में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी इफ्तेखार के घर बाबा का बुलडोजर चला.

बांदा में  Mukhtar Ansari के करीबी पर चला बाबा का बुलडोजर, जानिए इफ्तिखार का मुख्तार कनेक्‍शन

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttra Pradesh) के बांदा में माफिया के करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई शुरू हो गई है. माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले ठेकेदार इफ्तिखार के घर पुलिस की टीम पहुंची. बांदा शहर के खाई पर मोहल्ले में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तेखार के घर बाबा का बुलडोजर चला. आइए बताते हैं पूरा मामला. उधर प्रयागराज हत्याकांड में अतीक अहमद और अन्य हत्यारोपियों पर कार्रवाई तेज हो गई है. 

इफ्तेखार के भाई के घर पर भी चलेगा बुलडोजर
आपको बता दें कि इफ्तेखार के भाई हाजी रफीकुस्समद के घर पर भी प्रशासन का बुलडोजर चलेगा. जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी के मददगार के तौर पर हाजी रफीकुस्समद का नाम उभरा था. मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसडीएम सदर नगर पालिका के अधिकारी और बीडीए के अधिकारी मौजूद हैं. मकान के बाहर रोड पर ही  मुनादी की कार्रवाई शुरू है.

जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जेल में मऊ विधायक अब्बास अंसारी को मदद देने, उसकी पत्नी निखत और चालक के पकड़े जाने के बाद एसटीएफ और पुलिस की स्पेशल टीम जांच कर रही है. इसी के तहत कुछ दिन पहले ठेकेदार रफीकुस्समद के घर में छापेमारी हुई थी. जब पुलिस को ठेकेदार नहीं मिला, तो पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटे को उठा लिया गया था. उनसे स्पेशल टीम पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस उसके दोस्तों 4 पार्टनर के घर भी पुलिस पहुंची थी. इसके बाद 6 लोगों को आमद दर्ज कराकर छोड़ा गया.

जानिए इफ्तिखार का मुख्तार कनेक्‍शन
आपको बता दें कि ठेकेदार की पत्नी और पुत्र अभी भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. सभी आरोपों की जांच की जा रही है. वहीं, मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी के मददगारों में अब सिंचाई और पीडब्लूडी विभाग के ठेकेदार इफ्तिखार उर्फ मामू को खाईंपार उसके घर से उठाया गया था. फिलहाल, मामले में छानबीन की जा रही है. जानकारी के मुताबिक इफ्तिखार के घर में मुख्तार अंसारी का परिवार पहले भी कई दिनों तक रह चुका है. इस बात की भी जानकारी पुलिस को मिली है. फिलहाल, पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

WATCH: भरी सड़क पर बाइक सवार के 40 लाख रुपये चोरी, CCTV वीडियो कर देगा हैरान

Trending news