Banda: बांदा में दोहरे हत्याकांड का खुलासा, मर्डर के बाद जंगल में घूमता मिला आरोपी दबोचा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1754803

Banda: बांदा में दोहरे हत्याकांड का खुलासा, मर्डर के बाद जंगल में घूमता मिला आरोपी दबोचा गया

Banda News: यूपी के बांदा में पुलिस ने बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड (Banda Double Murder Case) का खुलासा कर दिया है. मर्डर के बाद आरोपी को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है. 

Banda Double Murder Case Photo

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड (Banda Double Murder Case) से सनसनी फैल गई थी. यहां एक दंपति की कुल्हाड़ा से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस लगातार इस केस को सुलझाने का प्रयास कर रही थी. अब पुलिस ने इस हत्याकांड का भंडाफोड़ कर दिया है. केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. हत्या करने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, दोहरी हत्या का यह मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के बरसडा मानपुर में बीते 13 जून को एक दंपति की हत्या कर दी गई थी. दोनों हत्याओं का आरोप पिता पर लगा था. पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. 25 जून को आरोपी पिता को मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने कई खुलासे किए. बताया जा रहा है कि आरोपी की पूरी जमीन पर उसके बेटे और बहू ने कब्जा कर रखा हुआ था और उसको कुछ भी नहीं देते थे. इस बात को लेकर पिता बहुत नाराज था.

Firozabad: सेना भर्ती की तैयारी करते हुए कर दी पत्नी की हत्या, दंपति की मौत से दहला फिरोजाबाद का गांव

बारह दिनों से फरार था आरोपी

जमीन को लेकर पिता-पुत्र में कई बार विवाद हो चुका था. आरोप है कि गुस्से में आकर पिता देशराज ने रात में बेटे मन्नूलाल और उसकी पत्नी चुन्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. हत्यारोपी देशराज पिछले बारह दिनों से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से आलाकत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. इस हत्याकांड से गांव समेत आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया था, जिसने भी इस कत्ल के बारे में सुना दंग रह गया.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news