Ballia News: जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, घटिया व्यवस्था देख स्टाफ को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1746669

Ballia News: जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, घटिया व्यवस्था देख स्टाफ को लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश के हर सरकारी अस्पताल को सरकार उत्तम और सक्षम बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. वहीं अस्ताल में तैनात कुछ कर्मचारी व्यवस्था को चुना लगाने का काम कर रहे हैं.

Ballia News: जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण करने पहुंचे डीएम, घटिया व्यवस्था देख स्टाफ को लगाई फटकार

बलिया/मनोज चतुर्वेदी: उत्तर प्रदेश के हर सरकारी अस्पताल को सरकार उत्तम और सक्षम बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. वहीं अस्ताल में तैनात कुछ कर्मचारी व्यवस्था को चुना लगाने का काम कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां मरीजों को परेशान कर देने वाली गर्मी से राहत देने के लिए सरकार द्वारा बजट पास कर अस्पतालों में एसी ,पंखे और कूलर लगाने के पैसा आया था. इतना ही नहीं जिम्मेदार अधिकारियों ने उन पैसों का एसी ,पंखे और कूलर खरीदा,लेकिन उन्हें अस्पताल के स्टोर में धूल खाने के लिए रख दिया. वहीं बलिया के जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल का रात के समय औचक निरिक्षण किया. वहां की व्यवस्था देख डीएम का पारा हाई हो गया. उन्होंने लापरवाही बरतने वालों को आड़े हाथ लेते हुए खूब फटकार लगाई. 

Raebareli: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

धूल खा रहा एसी, पंखे और कूलर 
बलिया डीएम ने जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण किया. अस्पताल के स्टोर रूम में रखे भारी मात्रा में एयर कंडीशन, पंखे और स्ट्रेचर देख डीएम भड़क उठे. बलिया जिलाधिकारी ने जिम्मेदार अधिकारियों से पूछा 15 एयर कंडीशर और इतनी संख्या में स्ट्रेचर क्यों यहां पड़े है अब तक क्यो नही लगा. डीएम ने अस्पातल के स्टाफ को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर ये कूलर, पंखे और ये 15 एयर कंडीशर गर्मी ने नहीं लगाओगे,तो क्या कड़कती सर्दी में लगाओगे. उन्होंने स्टाफ को फटकार लगते हुए कहा कि जितना एयर कंडीशर इस स्टोर रूम ने पड़ा है. उतना तो पूरे अस्पताल में लग जाएंगे. 

सफाई ठेकेदारों को किया टाइट 
औचक निरिक्षण को देख अस्पताल के सफाई कर्मी भी आनन फानन में सफाई करने लगे. यह देख डीएम और नाराज हो गए. उन्होंने तुरंत सफाई करने वाले ठेकेदारों को फटकार लगाते हुए कहा कि तुम्हारा ठेका तो निरस्त होगा ही साथ ही मुकदमा भी पंजीकृत कराऊंगा

WATCH: पक्षियों के लिए अलीगढ़ में एक शख्स ने बनवाया 512 फ्लैट का टावर, हर कोई कर रहा तारीफ

Trending news