Baghpat News: बागपत में बेटे ने मां को सड़क पर घसीट-घसीट कर मारा, वीडियो वायरल होने के बाद सच्चाई आई सामने
Advertisement

Baghpat News: बागपत में बेटे ने मां को सड़क पर घसीट-घसीट कर मारा, वीडियो वायरल होने के बाद सच्चाई आई सामने

Baghpat News: यूपी के बागपत से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Baghpat Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बेटा अपनी मां को सड़क पर घसीटता दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले की जांच की तो मामला कुछ और ही निकला. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Baghpat Old Women Dragging Photo

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) से एक मामला सामने आया है. यहां एक वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. वीडियो में एक बेटा अपनी मां को सड़क पर घसीटता नजर आ रहा है. बेटे द्वारा मां को सड़क पर घसीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की तो मामला कुछ और ही निकला. फिलहाल, यह मामला क्षेत्र के साथ-साथ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

पुलिस जांच में सामने आई ये बात
वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले की जांच की. पुलिस जांच में सामने आया वीडियो में दिख रही वृद्ध महिला मानसिक रुप से बीमार थी, जो घर से बाहर निकल गई थी. इस दौरान बेटे ने मां को सड़क पर घसीटते हुए घर के अंदर किया. बेटा जब मां को सड़क पर घसीट रहा था तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई पर गरमाई सियासत, दिव्यांग टीचर ने बनाया बहाना

रमाला थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रमाला थाना क्षेत्र का है. यहां के किशनपुर बराल गांव में एक बेटा अपनी वृद्ध मां को हाथ से घसीटते हुए घर के अंदर ले जा रहा है. यह पूरा वीडियो 49 सेकंड का है. वीडियो में कुछ लोग युवक को वृद्ध महिला को छोड़ने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में दिख रही महिला अरे देखिए अरे देखिए कह कर लोगों से गुहार लगा रही है. कुछ लोग युवक को धमका भी रहे हैं. एक महिला बुजुर्ग महिला को छुड़ाने का प्रयास भी करती है. 

Watch: चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर से बाहर आया प्रज्ञान, शुरू कर दिया ये बड़ा काम

 

Trending news