बागपत: दिनदहाड़े बैंक लूटने वाले हिस्ट्रीशीटर की हत्‍या, हमलावरों ने सिर पर मारी ताबड़तोड़ गोलियां
Advertisement

बागपत: दिनदहाड़े बैंक लूटने वाले हिस्ट्रीशीटर की हत्‍या, हमलावरों ने सिर पर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

चचेरे भाई के घेर में खून से लथपथ मिला हिस्ट्रीशीटर. घर वालों ने दोस्‍त पर ही हत्‍या का आरोप लगाया. 

बागपत: दिनदहाड़े बैंक लूटने वाले हिस्ट्रीशीटर की हत्‍या, हमलावरों ने सिर पर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत में बुधवार रात एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. गुरुवार सुबह जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो थाना में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक के घर वालों ने हिस्ट्रीशीटर के एक दोस्‍त पर ही हत्‍या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सिर पर मारी गई गोलियां 
दरअसल, रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी जितेंद्र हिस्‍ट्रीशीटर था. घरवालों के मुताबिक, बुधवार रात को जितेंद्र अपने चचेरे भाई प्रवीण के घेर में सोने गया था. यहां किसी ने उसकी गोली मार कर हत्‍या कर दी. सुबह जब परिजन घेर पहुंचे तो देखा जितेंद्र लहूलुहान पड़ा था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. हिस्ट्रीशीटर की हत्‍या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

दोस्‍त पर हत्‍या का आरोप 
एसपी बागपत नीरज जादौन ने बताया कि जितेंद्र के सिर पर गोली मारी गई है. चचेरे भाई प्रवीण ने बताया कि जितेंद्र बुधवार को ही दिल्‍ली से घर लौटा था. मौके पर डाग स्क्वायड टीम ने भी पहुंचकर छानबीन की. जितेंद्र के घर वालों का आरोप है कि बुधवार रात को वह अपने दोस्‍त अंकुर के साथ गया था. अंकुर ने ही जितेंद्र की हत्‍या की है. वहीं, घटना के बाद से अंकुर घर से फरार है. एसपी ने बताया कि घर वालों की तहरीर पर अंकुर के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. 

जितेंद्र पर दर्ज थे 15 मुकदमे  
एसपी नीरज जादौन ने बताया कि जितेंद्र हिस्ट्रीशीटर था. उसपर लूट और हत्‍या के 15 मामले दर्ज थे. इसमें 2019 में तुगाना गांव स्थित सिंडिकेट बैंक से 15 लाख रुपये लूटपाट का मामला दर्ज था. दिनदहाड़े बैंक में लूटपाट के मामले में जितेंद्र को मास्‍टर माइंड होना बताया गया था.  

WATCH: जूते और साड़ियों में विदेश से लाए गए 4.1 करोड़ रुपए, मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो

Trending news