Baghpat: शराब के नशे में धुत भाई ने भाई को हथौड़े से पीट-पीटकर कर मार डाला
Advertisement

Baghpat: शराब के नशे में धुत भाई ने भाई को हथौड़े से पीट-पीटकर कर मार डाला

बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां भाई न भाई को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला.

Baghpat: शराब के नशे में धुत भाई ने भाई को हथौड़े से पीट-पीटकर कर मार डाला

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है इलाके के निवासी एक युवक का अपने बड़े भाई से झगड़ा हो गया. इसके बाद आरोप है कि उसने अपने बड़े भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्यवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है. यहां के बिलोचपुरा गाव का नहीम (26 वर्ष) पुत्र यासीन अपने छोटे भाई कासिफ के साथ रहता था. नहीम के अन्य 5 भाई व 3 बहनें खेकड़ा में रहते हैं. दोनों भाई मजदूरी का काम करते हैं. सोमवार की रात दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में हाथापाई होने लगी. इस दौरान छोटे भाई कासिफ पर आरोप है कि उसने हथौड़े से नहीम के सिर पर कई वार कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस दर्दनाक हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस वारदात के बारे में जिसने भी सुना दंग रह गया. घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवक का शव

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी कासिफ को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि है कि दोनों भाइयो ने सोमवार की रात अत्यधिक शराब पी थी. इसके बाद इस खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है. मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Watch: रामचरितमानस की प्रतियां जलाने का मामला, दो आरोपियों पर लगा NSA

 

Trending news