बागपत: दबंगों की दहशत ऐसी कि तीन मकानों पर लगा 'बिकाऊ है' का पोस्टर, पुलिस पर मिटाने का आरोप
Advertisement

बागपत: दबंगों की दहशत ऐसी कि तीन मकानों पर लगा 'बिकाऊ है' का पोस्टर, पुलिस पर मिटाने का आरोप

Baghpat Makaan Bikaau Hai: पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंग ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी हैं. इस दहशत में ही तीन पीड़ित मकानों के सामने 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया था...

बागपत: दबंगों की दहशत ऐसी कि तीन मकानों पर लगा 'बिकाऊ है' का पोस्टर, पुलिस पर मिटाने का आरोप

Baghpat Makaan Bikaau Hai: उत्तर प्रदेश के बागपत में दबंगों की दहशत में लोग पलायन करने को मजबूर हो गए हैं और अपने घर पर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा रहे हैं. आरोप है कि बालेनी थाना पुलिस ने 'मकान बिकाऊ है' जबरन मिटाने की कोशिश की है. गांव ओंगटी में पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत कर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस के अधिकारी का कहना है कि दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसमें दोनों पक्षों के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और गांव में शांति कायम है.

Comedian Raju Srivastav को हार्ट अटैक, दिल्ली के AIIMS में भर्ती, जिम में कर रहे थे वर्कआउट

पीड़ितों ने लगाया पुलिस पर आरोप
दरअसल, आपको बता दें कि मामला थाना बालेनी क्षेत्र का है, जहां ओंगटी गांव में तीन दिन पहले गांव के रहने वाले रामकुमार जोगी और सुरजीत जाट के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था. थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन रामकुमार पक्ष के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने दबंग सुरजीत की तरफ से ही कार्रवाई की और पीड़ित पक्ष के लोगों के खिलाफ ही एकतरफा कार्रवाई की जा रही है. 

दबंगों के डर से तीन पीड़ित परिवारों ने किया यह काम
बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हैं, जिनका दिल्ली के अस्पताल में उपचार चल रहा है और आरोपी दबंग उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. इसके चलते ही दहशत में तीन पीड़ित परिवार के लोगों ने अपने मकानों के बाहर 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया था. 

निकाय चुनाव से पहले शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, घोषित की प्रसपा की प्रदेश कार्यकारिणी, देखें पूरी लिस्ट

पुलिस का कहना- दोनों पक्षों की तरफ से हुई कार्रवाई
लेकिन, आरोप है कि पीड़ितों के इन मकानों से पुलिस ने 'मकान बिकाऊ है' मिटा दिया है. पीड़ितों का कहना है कि थाना पुलिस ने ही देर रात गांव पहुंचकर उन्हें धमकाया और मकाऊ बिकाऊ है मिटा दिया. उनका आरोप है कि थाना पुलिस दबंगों के साथ मिलीभगत कर एकतरफा कार्रवाई कर रही है. वहीं, सीओ खेकड़ा विजय चौधरी का कहना है कि 6 अगस्त को ओंगटी गांव दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था, जिसमे दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज किया गया था और दोनों पक्षों के 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और गांव में शांति व्यवस्था का माहौल है.

Independence Day Video: झरने में दिखा तिरंगा, देख खुश हुए लोग! इंटरनेट पर क्यों मिल रहा मिक्स रिएक्शन

Trending news