Meerut : सपा नेता की करोड़ों की अवैध कॉलोनी पर चला बाबा का बुलडोजर, मेरठ में अवैध साम्राज्य ध्वस्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1640200

Meerut : सपा नेता की करोड़ों की अवैध कॉलोनी पर चला बाबा का बुलडोजर, मेरठ में अवैध साम्राज्य ध्वस्त

Meerut Bulldozer: सपा नेता सतीश मावी की अवैध कॉलोनी पर गरजा बाबा का बुलडोजर. बिना नक्शा पास किये ही बनाई जा रही थी कच्ची कॉलोनी. MDA ने की बड़ी कार्रवाई

Meerut : सपा नेता की करोड़ों की अवैध कॉलोनी पर चला बाबा का बुलडोजर, मेरठ में अवैध साम्राज्य ध्वस्त

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में हो रहे अवैध निर्माण को देखते हुए एक बार फिर बाबा का बुलडोजर उठ खड़ा हुआ है.  शहर में लगातार बढ़ रहे अवैध निर्माण पर लगाम लगाने के लिए MDA ने मानचित्र स्वीकृत कराए बिना हो रहे निर्माण को ध्वस्त किया. ऐसे ही आज मेरठ के भावनपुर  इलाके में समाजवादी नेता सतीश मावी और बसपा नेता धारा सिंह प्रजापति की अवैध कॉलोनियों के निर्माण को आज ध्वस्त किया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.  तो वहीं बसपा नेता धारा सिंह प्रजापति के समर्थक प्रशासन का विरोध कर रहे हैं. 

Umesh Pal Murder: अतीक के बेटे का दोस्त हैदराबाद से दबोचा गया, वारदात वाले दिन लखनऊ में रहकर असद की ऐसे की थी मदद

 

यहां चला बुलडोजर 
यूपी के मेरठ जिला के भावनपुर में सपा नेता सतीश मावी के अवैध निर्माण पर बाबा का बुलडोजर चलाया गया. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता सतीश मावी करीब 6700 वर्ग मीटर में अवैध कॉलोनियां बनाई जा रही थी, जिस पर आज मेरठ विकास प्राधिकरण ने शिकंजा कर उसे बाबा के बुलडोजर से ध्वस्त है.  

अवैध रूप से बनाई जा रही थी कच्ची कॉलोनी 
मेरठ विकास प्राधिकरण एक अधिकारियों की जानकारी के मुताबिक यह कॉलोनी बिना नक्शा पास किये ही बनाई जा रही थी. इसके बाद यहां  पर लोगों को यह मकान बेचने की भी तैयारियां की जा रही थी. एमडीए ने कई बार चेतावनी भी दी थी, जिसके बाद आज यह बुलडोजर कार्रवाई हुई है. समाजवादी पार्टी के नेता सतीश मावी द्वारा यह अवैध निर्माण मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में किया जा रहा था. 

अवैध निर्माण तोड़ने के खिलाफ प्रजापति समाज का विरोध 
अवैध निर्माण को प्रशासन द्वारा ध्वस्त करने पर प्रजापति समाज के लोगों ने विरोध कर दिया. जानकारी के मुताबिक बसपा नेता धारा सिंह प्रजापति ने इस अवैध कॉलोनी का निर्माण किया था, जिसपर आज बाबा का बुलडोजर चला है. लोगों का विरोध देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

WATCH: रमजान के दिनों में मुस्लिम समुदाय में वायरल हुआ अनोखा वीडियो, मौलाना कारी इसहाक गोरा ने बताई सच्चाई

Trending news