Muzaffarnagar:'बाहुबली' फिल्म भी भूल जाएंगे आप, सांड ने ऐसे ली यूपी के किसान की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1311961

Muzaffarnagar:'बाहुबली' फिल्म भी भूल जाएंगे आप, सांड ने ऐसे ली यूपी के किसान की जान

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में ऐसा मामला सामने आया है, जहां भारी भरकम सांडों ने वृद्ध किसान की जान ले ली. दरअसल, तितावी गांव में तब हड़कंप मच गया...

Muzaffarnagar:'बाहुबली' फिल्म भी भूल जाएंगे आप, सांड ने ऐसे ली यूपी के किसान की जान

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में ऐसा मामला सामने आया है, जहां भारी भरकम सांडों ने वृद्ध किसान की जान ले ली. दरअसल, तितावी गांव में तब हड़कंप मच गया, जब सांडों के एक झुंड ने खेत में चारा काटते समय बुजुर्ग किसान पर हमला कर दिया. इस हमले में 65 वर्षीय किसान राजवीर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर मार-मारकर सांडो ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 
आपको बता दें कि इस घटना के गुस्साए ग्रामीणों ने पानीपत खटीमा मार्ग पर किसान का शव रखकर जाम लगा दिया. इसके साथ ही वह मुआवजे की मांग करने लगे. इसी के साथ उन्होंने छुट्टा पशुओं के स्थायी समाधान की मांग भी की है. इस घटना की सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद धरनारत लोगों को मुआवजे का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया गया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

15-20 छुट्टा सांडों के झुंड ने घटना को दिया अंजाम  
बहरहाल मृतक किसान के परिवार की माने तो 15-20 छुट्टा ससांडों के झुंड ने इस घटना को अंजाम दिया है. सांडों के इस झुंड ने राजवीर को बड़ी बेरहमी से  टक्कर मारी. जिसके बाद किसान राजवीर की मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद मृतक किसान के परिवार में कोहराम मचा गया.

एसडीएम ने दी जानकारी
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि बकरा ब्लॉक में एक गांव तितावी है. जहां सूचना मिली थी कि जंगली जानवर के हमले से राजवीर नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, गुस्से में मृतक के परिजनों ने शव को पेट्रोल पंप के पास सड़क पर रखते हुए जाम लगा दिया. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उन्हें समझा-बुझाकर जाम  खुलवा दिया.

भारतीय किसान यूनियन ने उठाई मांग
इस मामले में भारतीय किसान यूनियन के सहारनपुर मंडल सचिव धीरज भाटिया ने बताया कि जो पशु घूम रहे हैं, उन्होंने पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दिया है. सरकार से पैसा आ रहा है, लेकिन अधिकारियों पर पैसा अटक जाता है. इस दौरान उन्होंने मृतक किसान के परिवार को मुआवजा दिए जाने की सरकार से मांग भी रखी.

WATCH LIVE TV

Trending news