आजमगढ़: मायके जाने से रोका तो पति-ससुर पहुंचे अस्तपाल, पत्नी पर बाहरी लोगों से पिटवाने का लगा आरोप
Advertisement

आजमगढ़: मायके जाने से रोका तो पति-ससुर पहुंचे अस्तपाल, पत्नी पर बाहरी लोगों से पिटवाने का लगा आरोप

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत जुवां गांव में पति-पत्नी के विवाद ने बड़ा रूप ले लिया. जहां मायके जाने को लेकर हुए झगड़े में पत्नी पर अपने पति और ससुर की पिटाई करना का आरोप लगा है.

 

सांकेतिक फोटो.

वेदेंद्र प्रताप/आजमगढ़: पति-पत्नी के बीच झगड़े की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन यूपी के आजमगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दोनों के बीच का यह विवाद युद्ध में बदलता नजर आया. आरोप है कि पत्नी ने बाहरी लोगों को बुलाकर न केवल पति के साथ मारपीट की बल्कि ससुर को भी पीटा. 

UP: इस डिग्री कॉलेज में लागू हुआ ड्रेस कोड,1 जनवरी से बिना ड्रेस नहीं मिलेगी इंट्री

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला आजमगढ़ जिले के थाना तरवां क्षेत्र के जुवां गांव का है. जहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी पर आरोप है कि उसने ऑटो से बाहरी लोगों बुलाकर पति और ससुर को जमकर पिटवाया उसके बाद पत्नी मायके चली गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तरवां सीएचसी ले जाया गया. जहां दोनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Azab Gazab: महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को दिया जन्म, 20 मिनट बाद हुई मौत

मायके जाने की जिद पर बिगड़ी बात, पति-ससुर की पिटाई का आरोप
बताया जा रहा है कि अनिल पाल की अपनी पत्नी लालसा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद पत्नी मायके जाने की जिद करने लगी तो पिता श्यामदेव पाल ने भी मना किया. इसी बात से नाराज पत्नी ने फोन से एक आटो में दर्जन भर बाहरी लोग आये और कहासुनी होने लगी. जिस पर पिता ने कहा कि यह पारिवारिक मामला है, किसी को बोलने का कोई अधिकार नही है. वहीं पत्नी के इशारे पर पहुंचे लोग हमलावर होकर पिटाई शुरू कर दिए. मारपीट की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जुटने लगे तभी पत्नी आटो में सवार होकर सभी के साथ मायके चली गई.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: शाहजहांपुर नगर निगम की पहली जंग में कौन बनाएगा शहर की सरकार, किसका है इलाके में कब्जा ?

Trending news