आजमगढ़ उप चुनाव को लेकर निरहुआ ने किया ट्वीट, कहा- कवनो मनबढ़...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1207077

आजमगढ़ उप चुनाव को लेकर निरहुआ ने किया ट्वीट, कहा- कवनो मनबढ़...

आजमगढ़ उप चुनाव से पहले ट्विटर वॉर शुरू हो गई है. भाजपा नेता गायक दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' ने आजमगढ़ की जनता से अपील की.

आजमगढ़ उप चुनाव को लेकर निरहुआ ने किया ट्वीट, कहा- कवनो मनबढ़...

लखनऊ: आजमगढ़ उप चुनाव से पहले ट्विटर वॉर शुरू हो गई है. भाजपा नेता गायक दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' ने आजमगढ़ की जनता से अपील की. उन्होंने ट्वीट पर लिखा, "जाति धरम ना कवनो भरम ना कवनो मनबढ़ के लिए कमल क बटन दबईह भैया अपने आजमगढ़ के लिए."

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर ये कहा
निरहुआ से पहले प्रयागराज शहर दक्षिणी से विधायक व कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला था. उनके आजमगढ़ दौरे पर चुटकी लेते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "अखिलेश जी क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं? पहले वहां के लोगों से वोट लेकर ठगा फिर बीच कार्यकाल में त्यागपत्र देकर जनादेश को धोखा दिया."

घर के एक बर्तन में मिले सैकड़ों जहरीले कोबरा सांप, देख दहशत में आ गया पूरा गांव

आजमगढ़ की जनता इस मौकापरस्ती को देख, समझ रही: नंदी
नंदी ने इस ट्वीट पर लिखा कि पूरे कार्यकाल के दौरान आजमगढ़ में सपा के जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं की दुखद मृत्यु हुई, शोक प्रकट करने उनके घर जाना तो दूर, संवेदना के दो शब्द भी नहीं कहे. अब जब उपचुनाव सामने है तो शोक संवेदना और शादी विवाह के बहाने शामिल होने पहुंच रहे हैं. आजमगढ़ की सम्मानित जनता इस मौकापरस्ती को देख और समझ रही है. मंत्री नंदी ने यह भी लिखा है कि आजमगढ़ की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही और अब दोबारा आपको मौका देने वाली नहीं है.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

दोनों सीटें मानी जाती हैं सपा का गढ़
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के रामपुर और आजमगढ़ लोक सभा सीट पर उपचुनाव होना है. दोनों ही सीटें समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाती हैं. इस चुनाव सपा नेता आजम खान और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोनों की साख दाव पर लगी है, लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सपा क्या अपने इस गढ़ को बचा पाएगी या नहीं.

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news