Baghpat News: मुर्दे की चारपाई चोरी से मचा हड़कंप, आत्मा को मुक्ति दिलाने में जुटी पुलिस
Advertisement

Baghpat News: मुर्दे की चारपाई चोरी से मचा हड़कंप, आत्मा को मुक्ति दिलाने में जुटी पुलिस

UP Latest News: बागपत पुलिस एक चारपाई को तलाशने में जुटेगी. आखिर उस चारपाई में ऐसा क्या हैं, आइए बताते हैं पूरा माममा...

Baghpat News: मुर्दे की चारपाई चोरी से मचा हड़कंप, आत्मा को मुक्ति दिलाने में जुटी पुलिस

कुलदीप चौहान/बागपत: आपने पुलिस को अक्सर कुख्यात अपराधियों को तलाशते हुए जरूर सुना या देखा होगा, लेकिन अब पुलिस आत्मा को मुक्ति दिलाने में जुटी हुई है. दरअसल, बागपत पुलिस एक चारपाई को तलाशने में जुटेगी. यकीनन आप समझ रहे होंगे कि आखिर उस चारपाई में ऐसा क्या हैं. आइए हम आपको बताते हैं पूरा मामला.

चारपाई न मिलने पर आत्मा यूं ही भटकती रहेगी
दरअसल, चोरी गई चारपाई कोई आम चारपाई नहीं थी, ये 'मुर्दे की चारपाई' थी. इस चारपाई को लेकर परिवार वालों का मानना हैं कि जब तक वह चारपाई नहीं मिलेगी, तो मरने वाले की आत्मा यूं ही भटकती रहेगी. ऐसे में आत्मा को मुक्ति नहीं मिलेगी.

युवती ने गंभीर बीमारी के बाद चारपाई पर ली थी आखिरी सांस 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना छपरोली क्षेत्र का है. जहां कुछ दिन पहले टीना नाम की एक युवती की गंभीर बीमारी के चलते मौत हो गई थी. इसी चारपाई पर टीना ने आखिरी सांस ली थी. हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक उस चारपाई को घर के बाहर उल्टा करके खड़ा कर दिया जाता है. इसके बाद गंगाजल से उसे पवित्र किया जाता है. इसके बाद ही उस चारपाई को घर में रखा जाता है, लेकिन जब इस परिवार ने उस चारपाई को बाहर खड़ा किया. जानकारी के मुताबिक शाम को उनकी चारपाई वहां से चोरी हो गई.

छपरौली पुलिस को दी गई मामले की जानकारी
आपको बता दें कि मामले की सूचना परिजनों ने तत्काल थाना छपरौली पुलिस को दी. उन्होंने पुलिस से चारपाई की बरामदगी की मांग की है. इतना ही नहीं परिवार वालों का तर्क कुछ अलग ही है. उनकी मानें तो जब तक उनकी चारपाई नहीं मिलेगी, तब तक उनकी बेटी टीना की आत्मा यूं ही भटकती रहेगी. उसे मुक्ति नहीं मिलेगी. 

हालांकि, परिवार खाकी से लगातार गुहार लगा रहा हैं, लेकिन पुलिस ने अभी इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया हैं. पुलिस ने परिजनों से कहा है कि अगर उन्हें किसी पर शक है, तो वह बता दें. उनकी चारपाई को बरामद करने का पूरा प्रयास किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news