Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद
Advertisement

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद

Different News: यूपी में अनोखी चोरी का वीडियो वायरल हो रहा है. महिलाओं की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानिए पूरा मामला...

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अनोखे तरीके से चोरी का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो यूपी के मेरठ (Meerut) का है. महिला जहां पचास सेकंड में दो महिलाओं ने 9 नोजपिन की अनोखी चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. इस दौरान महिलाओं की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मुंह में डालकर महिलाओं ने चुराया नोज पिन
वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से दोनों महिलाएं ज्वैलरी खरीदने के बहाने ज्वेलर्स की दुकान में पहुंचीं. उन्होंने फटाफट एक-एक करके मात्र 50 सेकंड में 9 नोज पिन अपने मुंह में डालकर चुरा लिया. शायद आपने चोरी का ऐसा वीडियो पहले कभी न देखा हो.

महिलाओं ने ऐसे चुराई लौंग
आपको बता दें कि वायरल वीडियो मेरठ के थाना भावनपुर के उज्ज्वल ज्वैलर्स की है, जहां गुरुवार की शाम दो महिलाएं सोने की लौंग खरीदने के बहाने पहुंची थीं. जैसे ही सुनार ने महिलाओं को लौंग (नोज पिन) दिखाना शुरू किया, तो वो एक के बढ़कर एक डिजाइन दिखाने को कहती रहीं. जब सुनार लगातार नोज पिन दिखाने में व्यस्त हुआ, तभी मौके का फायदा उठाकर दोनों महिलाओं ने बारी-बारी से सोने की लौंग को मुंह में डालना शुरू कर दिया. उन्होंने एक दो नहीं, बल्कि एक के बाद एक 9 नोज पिन मुंह में छिपा लिया. 

चोरी के बाद महिलाओं ने कहा डिजाइन पसंद नहीं
आपको बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद महिलाओं ने दुकानदार से कहा कि डिजाइन पसंद नहीं आया. जब तक दुकानदार कुछ समझ पाता दोनों महिलाएं वहां से रफूचक्कर हो गई. उनके वहां से जाने के बाद दुकानदार को शक हुआ. तब उसने सामान चेक किया. उसे सामान में कमी मिली. इसके बाद उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. फुटेज देखने के बाद महिलाओं की करतूत पकड़ी गई. चोरी की घटना मामले में शोरूम संचालक ने भावनपुर थाने में शिकायत की है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, इलाके में इस घटना की चर्चा काफी जोरों पर है.

WATCH LIVE TV

Trending news