औरैया में New Year पार्टी के बहाने तीन दोस्तों ने रची साजिश, आंख फोड़ किया बुरी तरह लहूलुहान
Advertisement

औरैया में New Year पार्टी के बहाने तीन दोस्तों ने रची साजिश, आंख फोड़ किया बुरी तरह लहूलुहान

गांव के रहने वाले ही उपेंद्र के तीन दोस्त सतेंद्र,मनोज व अवध उसे रास्ते मे मिल गए और अपने साथ पार्टी करने के लिए गाड़ी में बिठाकर ले गए. चारों ने पहले शराब पी. फिर थोड़ी देर बाद

औरैया में New Year पार्टी के बहाने तीन दोस्तों ने रची साजिश, आंख फोड़ किया बुरी तरह लहूलुहान

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया जिले में तीन दोस्तों ने अपने एक दोस्त के साथ ऐसी खौफनाक साजिश रची कि वह जिंदगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रहा है. दोस्तों के बहकावे में आकर उपेंद्र ने बहुत बड़ी गलती की जिसका खामियाजा उसको भुगतना पड़ रहा है.  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियो को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं.

Prayagraj: ऑनलाइन गेमिंग के जरिए करोड़ों की ठगी करने वाला दबोचा,रुपयों को क्रिप्टोकरंसी में बदलकर भेजता था दुबई

 

घायल युवक का नाम उपेंद्र कुमार है जो कि फफूंद थाना क्षेत्र के अधासी गांव का रहने वाला है. वह फरीदाबाद में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है.  नौकरी के लिए घर से फरीदाबाद के लिए वापस निकला था. लेकिन गांव के रहने वाले ही उपेंद्र के तीन दोस्त सतेंद्र,मनोज व अवध उसे रास्ते मे मिल गए और अपने साथ पार्टी करने के लिए गाड़ी में बिठाकर ले गए. चारों ने पहले शराब पी. फिर थोड़ी देर बाद किसी बात को लेकर तीनों ने मिलकर उपेंद्र को बुरी तरह मारा. उसके साथ इतनी मारपीट  की गई कि उसकी आँखों मे चोट पहुंची. उसको लहूलुहान कर मरणासन्न हालात में पहुंचा दिया.फिर उपेंद्र को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए.

वहीं अपने बेटे की ऐसी हालत देख घायल उपेंद्र के पिता ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत ज्यादा खराब होता देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस पूरे मामले को लेकर घायल के पिता ने पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी उपेंद्र से ली. उपेंद्र ने अपने साथ हुई घटना को विस्तार से बताया. उसने पुलिस को बताया कि मुझे बिना किसी बात और बिना किसी दुश्मनी से इस तरह पीटा और खुद मुझे घर छोड़ गए.

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश करने के लिए कई टीमें गठित कर दी है. घटना की जानकारी देते हुए डिप्टी एसपी भरत पासवान का कहना है कि फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में उपेंद्र नाम के युवक के साथ गांव के ही रहने वाले 3 लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया. उपेंद्र घर से फरीदाबाद के लिए निकला था लेकिन रास्ते में तीनों दोस्तों ने एक साथ जाकर पहले शराब पी और उसके बाद किसी बात को लेकर झगड़ा किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों को तलाश कर रही है जिसके लिए एसपी द्वारा टीमें गठित की गई है. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 2 जनवरी के बड़े समाचार

 

Trending news