Bareilly: प्रयागराज कोर्ट से अशरफ को सुरक्षित लाया गया बरेली जेल, सता रहा एनकाउंटर का डर
Advertisement

Bareilly: प्रयागराज कोर्ट से अशरफ को सुरक्षित लाया गया बरेली जेल, सता रहा एनकाउंटर का डर

UP News: प्रयागराज कोर्ट से अशरफ को सुरक्षित बरेली जिला जेल पहुंचा दिया गया है. जिला जेल में अशरफ को भारी सुरक्षा के तहत जेल में अंदर बंद किया गया.

Bareilly: प्रयागराज कोर्ट से अशरफ को सुरक्षित लाया गया बरेली जेल, सता रहा एनकाउंटर का डर

बरेली: उत्तर प्रदेश के माफिया सरगना अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, अतीक के भाई अशरफ को उमेश पाल के अपहरण मामले में सुनवाई के लिए बरेली से प्रयागराज की नैनी जेल में लाया गया है. कल एमपी-एमएलए कोर्ट ने मामले में फैसला सुनाते हुए अतीक अहमद को आजीवन कारावास  और अशरफ को बरी कर दिया. इसके बाद अशरफ को वापस बरेली जेल भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि अतीक अहमद को 43 साल में पहली बार सजा हुई है. अतीक को 17 साल पुराने अपहरण कांड में सजा मिली है. मामले में अतीक समेत 3 लोगों को उम्रकैद की सजा हुई है. वहीं, उमेश पाल केस में अतीक अहमद को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. 

क्या पानी पीकर तोड़ा अपना रोजा 
दरअसल, प्रयागराज कोर्ट से अशरफ को सुरक्षित बरेली जिला जेल पहुंचा दिया गया है. जिला जेल में अशरफ को भारी सुरक्षा के तहत जेल में अंदर बंद किया गया. वहीं, अशरफ का आरोप है कि पुलिस के बड़े अधिकारी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. किसी न किसी बहाने से जेल से निकालने के बाद उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा. दरअसल, अशरफ को अभी भी अपनी जान का डर सता रहा है. अशरफ को डर है कि एनकाउंटर के नाम पर उसकी हत्या कभी भी की जा सकती है. प्रयागराज से बरेली तक अशरफ को खाने को नहीं मिला. अशरफ का आरोप है कि उसने पानी पीकर अपना रोजा तोड़ा.

अशरफ ने लगाए आरोप
इस मामले में अशरफ का कहना है कि बंद लिफाफे में बड़े अधिकारी का नाम भेज दिया जाएगा, जिसने अशरफ को जान से मारने की धमकी दी. अशरफ का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी बड़े आरोप लग चुके है और दर्ज हुए हैं. उनपर झूठे भी मुकदमे हुए, वह उसका दर्द समझते होंगे. अशरफ का कहना उमेश का जब अपहरण हुआ, तब भी वह जेल में था. जब उसकी हत्या हुई, तब भी वह जेल में था.

अतीक को आजीवन कारावास के बाद बोलीं उमेश पाल की मां
अतीक को आजीवन कारावास मिलने के बाद उमेश पाल की मां ने कहा, ये सजा तो उनके बेटे उमेश के अपहरण कांड में हुई है, लेकिन उसके बाद बेटे का कत्ल हुआ. लिहाजा उसे हत्या के मामले में फांसी की सजा दिलाने की मुहिम चलाएंगे. उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि अशरफ को क्यों बरी किया गया, उन्हें नहीं मालूम है. इंसाफ चाहिए और आतंक का अंत होना चाहिए.  हम आगे भी लड़ाई जारी रखेंगे और माफिया को फांसी की सजा दिलाएंगे. 

Trending news