सिर्फ बम बनाने में ही माहिर नहीं था गुड्डू मुस्लिम,रंगीन मिजाज बमबाज की पत्नी के अलावा गर्लफ्रेंड की लंबी फेहरिस्त
Advertisement

सिर्फ बम बनाने में ही माहिर नहीं था गुड्डू मुस्लिम,रंगीन मिजाज बमबाज की पत्नी के अलावा गर्लफ्रेंड की लंबी फेहरिस्त

Guddu Muslim:  फिलहाल एसआईटी (SIT) की टीम गुड्डू मुस्लिम के करीबियों पर नजर बनाए हुए है....जानकारी के मुताबिक वह लगातार अपना हुलिया बदल रहा है और नकली आईडी के साथ इधर-उधर पनाह लिए हुए है....

 

 


 

Atiq Murder Case (File Photo)

Guddu Muslim: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) का आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन उसको लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस जांच में अब एक नया खुलासा हुआ है.सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी से बचने के लिए गुड्डू मुस्लिम दुबई (Dubai) भाग सकता है.  गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन ओडिशा-छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित सोहेल इलाके में मिली थी. गुड़्डू मुस्लिम अपनी रंगीनमिजाजी के चलते भी चर्चा में रहता था, उसकी कई कथित गर्लफ्रेंड की लिस्ट है. पुलिस ने बीते दिनों एक महिला से भी पूछताछ की थी.

दुबई भाग सकता है गुड्डू मुस्लिम
फरार गुड्डू बमबाज की तलाश लगातार जारी है, लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक़ गुड्डू बमबाज दुबई भी भाग सकता है क्योंकि गुड्डू का बड़ा भाई मोहमद असलम दुबई में रहता है. पुलिस को गुड्डू मुस्लिम यूपी में भी कई ठिकाने के बारे में जानकारी मिली है.

माफिया अतीक के बेटे अली से जेल में कोई नहीं कर सकेगा मिलाई, बढ़ाई गई निगरानी, जानें वजह

रंगीन मिजाज है गुड्डू मुस्लिम

गुड्डू मुस्लिम  वाराणसी,सुल्तानपुर, दिल्ली, मुजफ्फरनगर, हरियाणा, में पनाह ले सकता है. पुलिस जांच में पता चला है कि गुड्डू के 3 खास रिश्तेदार सऊदी अरब में भी रहते हैं. इनमें गुड्डू का भाई मोहम्मद असलम, भांजी साहिबा और भांजा ताबिश  है. हालाकि उसके ओडिशा, ओर छत्तीसगढ़ में भी छुपे होने की खबर आई है. गुड्डू मुस्लिम सिर्फ बम बनाने में ही माहिर नहीं था बल्कि वो एक रंगीन मिजाज शख्स भी है. उसकी तथाकथित पत्नी चांदनी उर्फ चांद बीबी के अलावा दो लड़कियां भी उसकी गर्ल फ्रेंड की फेहरिस्त में शामिल हैं. उनके नाम सबीना और सीमा सिद्दीकी बताए जा रहे हैं. फिलहाल एसआईटी (SIT) की टीम इसके करीबियों पर नजर बनाए हुए है. जानकारी के मुताबिक वह लगातार अपना हुलिया बदल रहा है और नकली आईडी के साथ इधर-उधर पनाह लिए हुए है.

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim)  के तार हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग से भी जुड़े हुए हैं. दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में है. कुछ दिन पहले ही पुलिस की स्पेशल सेल ने गुड्डू मुस्लिम के पुश्तैनी मकान पर नोटिस चस्पा किया था.

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news