ATIK AHMED : अखिलेश यादव ने अतीक अहमद की हत्या पर सरकार को घेरा, बीजेपी मंत्री ने कहा, ये कुदरती फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1654304

ATIK AHMED : अखिलेश यादव ने अतीक अहमद की हत्या पर सरकार को घेरा, बीजेपी मंत्री ने कहा, ये कुदरती फैसला

ATIK AHMED News Live Update : अतीक अहमद की हत्या पर बीजेपी के मंत्री बोले, ये कुदरती फैसला, अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा

Atique Ahmed News Live Updates

ATIK AHMED News Live Update : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसे अपराध की पराकाष्ठा करार दिया है और पुलिस हिरासत में अपराधियों की मौत पर सवाल उठाए हैं. वहीं अतीक अहमद की हत्या पर बीजेपी के मंत्री बोले, ये कुदरती फैसला, अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधाबीजेपी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, ये कुदरती फैसला है. आसमानी फैसला है, इस पर क्या कहा जा सकता है.  

अतीक-अशरफ की हत्या पर सुरेश खन्ना बोले, कुछ फैसले आसमान से होते हैं, यह कुदरत का फैसला है' 'जुर्म जब बढ़ता है, तो कुदरत भी सक्रिय हो जाता है'  'यह आसमानी फैसला सभी को स्वीकार कर लेना चाहिए' 

अखिलेश यादव ने सीधे तौर पर कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है. वहीं असद अहमद के पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस पर तीखे सवाल किए हैं. 

 

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में इनका मारा जाना निराशाजनक है, लेकिन इन लोगों का इतना लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है. इन लोगों ने न जाने कितनों के साथ ऐसा जुल्म ढाया होगा. कितनी ज्यादतियां की होंगी और जब उनका आपराधिक साम्राज्य चरमरा गया तो ऐसी घटना को किसी ने अंजाम दिया. 

उधर, उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी का सख्त आदेश दिया गया है. अफवाह फैलाने वाले और भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है. पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर उन्हें तत्काल ड्यूटी पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं.

 

Trending news