Asad Encounter News : उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने की थी अय्याशी, पेमेंट हिस्ट्री से सनसनीखेज खुलासे
Advertisement

Asad Encounter News : उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने की थी अय्याशी, पेमेंट हिस्ट्री से सनसनीखेज खुलासे

Asad Encounter News : अतीक के बेटे असद को लेकर उसके साथी से पूछताछ की गई जिसमें पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं. असद के दोस्त आतिन ने पुलिस को बताया कि जब वो उमेश पाल की हत्या वाले दिन असद के डेबिट कार्ड से रुपये निकलने के लिए एटीएम गया तो उस समय तो उसके खाते में 20 हजार रुपये ही जिसे देख वह चौंक गया था.

asad encounter (फाइल फोटो)

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के बेटे असद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) से पहले 13 दिन के अंदर ही असद ने करीब 6 लाख रुपये खर्च कर दिए थे. कुछ पैसे तो नकद ही थे जबकि बाकी आकाउंट से निकाले गए थे. वारदात वाले दिन तक तो असद के अकाउंट में केवल 20 हजार रुपये बचे थे. इस बारे में असद के साथी आतिन जफर ने खुलासा किया है जिसे लखनऊ से पकड़ा गया है. 

अकाउंट में केवल 20 हजार 
आतिन के मुताबिक उमेश पाल की हत्या के दिन की बात है जब वो असद के डेबिट कार्ड से पैसे निकालने एटीएम गया. उसने देखा कि उसके अकाउंट में केवल 20 हजार रुपये बचे थे. वह हैरानी से भर गया और 10 हजार रुपये ही निकाले. 

15 दिन के अंदर अंदर छह लाख किए खर्च 
बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले 15 दिन के अंदर अंदर छह लाख रुपये असद ने खर्च कर दिए. इतनी बड़ी रकम कहां और क्यों असद ने खर्च किए इस बारे में उसने कभी नहीं बताया. लेकिन अब माना जा रहा है कि असद ने जो भी रुपये खर्चे थे वो हत्याकांड को अंजाम देने की व्यवस्थाओं में खर्च किए थे. ऐसा इस वजह से भी लगता है क्योंकि हत्या के करीब 15 दिन पहले ही असद समेत सभी छह शूटर अन्य 4 लोगों के साथ अशरफ से मुलाकात के लिए बरेली जेल में पहुंचे थे. 

पेमेंट हिस्ट्री से खुलेंगे कई राज 
कहा जा रहा है कि आतिन से पूछताछ किए जाने के बाद अब असद का बैंक खाते का स्टेटमेंट और पेमेंट हिस्ट्री भी चेक किया जाएगा. कितने रुपये कब और कहां से उठाए गए और कहां खर्च किए गए इस बारे में भी पता लगाया जाएगा. दरअसल यह भी आशंका है कि उमेश पाल की हत्या से पहले जो आईफोन खरीदे गए हो सकता है कि उसको खरीदने वाला असद ही हो. 

आतिन पर कस शिकंजा
आतिन पर जल्द ही सख्ती की जा सकती है. वो ये कहता रहे कि उमेशपाल हत्याकांड को लेकर उसे कुछ हीं पता. हालांकि आतिन के मुताबिक हत्या के बाद किसी अज्ञात नंबर पर कॉलकर असद ने केवल मोबाइल छिपाने वाली बात कही थी. इससे ज्यादा उसे और कुछ नहीं पता. हालांकि उसके बयान को उस स्तर का विश्वास करने योग्य फिलहाल नहीं माना जा रहा है. उसने असद का मोबाइल छिपाया जिसे लेकर उस पर साक्ष्य छुपाने के आरोप के तहत कार्रवाई की जी सकती है. 

यह भी पढ़ें- Good paying job : इंटरमीडिएट के बाद बिना डिग्री करें लाखों-करोड़ों की सैलरी वाली नौकरी, ये रही पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में 2 लिंग के साथ पैदा हुआ बच्चा, तस्वीरें वायरल होने के साथ देखने को उमड़ी भीड़

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस को 2 महीने से ऐसे दे रहा चकमा

Trending news