बाबा के बुलडोजर से डरे अमरोहा के सपा विधायक महबूब अली, खुद तुड़वाया घर के आगे का अतिक्रमण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218007

बाबा के बुलडोजर से डरे अमरोहा के सपा विधायक महबूब अली, खुद तुड़वाया घर के आगे का अतिक्रमण

8 जून को नगर पालिका प्रशासन ने उनके आवास के बाहर अतिक्रमण हटाने से संबंधित नोटिस चस्पा किया था.... जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया..... प्रशासन के इस नोटिस में आदेश नहीं मानने पर FIR दर्ज करने के साथ ही अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी गई थी... 

बाबा के बुलडोजर से डरे अमरोहा के सपा विधायक महबूब अली, खुद तुड़वाया घर के आगे का अतिक्रमण

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) का खौफ इस अदर अपराधियों और माफियाओं के बीच में बैठ गया है कि मात्र नोटिस मिलने पर ही खुद ही अपना अवैध निर्माण ढहा रहे हैं. इस कड़ी में पूर्व कैबिनेट मंत्री और अमरोहा विधायक महबूब अली (Mehboob Ali) ने अपने ही आवास के आगे हुए अवैध कब्जे को खुद ही तुड़वा दिया. बता दें कि नगर पालिका का सपा विधायक (SP MLA) के आवास पर नोटिस चस्पा की थी.

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा में मदरसे के छात्रों का नाम आया सामने, स्टूडेंट्स को किसने भड़काया जांच करेगी पुलिस

नगर पालिका प्रशासन ने किया था नोटिस चस्पा
दरअसल, 8 जून को नगर पालिका प्रशासन ने उनके आवास के बाहर अतिक्रमण हटाने से संबंधित नोटिस चस्पा किया था. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया. प्रशासन के इस नोटिस में आदेश नहीं मानने पर FIR दर्ज करने के साथ ही अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी गई थी. 

अमरोहा विधायक महबूब अली ने खुद ही तुड़वाया अवैध अतिक्रमण
आवास के बाहर चिपकाए गए नोटिस में कहा गया था कि उनके घर के बाहर जो नाले के ऊपर अतिक्रमण किया गया है उसको 3 दिन के अंदर से हटा लिया जाए वरना बुलडोजर चलाया जाएगा. नोटिस मिलने के बाद के तीन दिन के अंदर ही अमरोहा विधायक महबूब अली ने रविवार को अपने घर के बाहर नाले पर किए गए अतिक्रमण को खुद ही तुड़वा दिया. इसकी  तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विधायक द्वारा खुद अतिक्रमण हटा लेने से नगर पालिका प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 13 जून के बड़े समाचार

देखें ये इंटरेस्टिंग वीडियो 

Trending news