हाथ के पंजे काटे और आंखें निकाल लीं, प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर एक्स ब्वॉयफ्रैंड को दी दर्दनाक मौत
Advertisement

हाथ के पंजे काटे और आंखें निकाल लीं, प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर एक्स ब्वॉयफ्रैंड को दी दर्दनाक मौत

Love Crime: उत्तर प्रदेश पुलिस ने अलीगढ़ (Aligarh) में सोमवार को हुई युवक की हत्या (Murder) में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए प्रेमिका (Girlfriend) और उसके प्रेमी (Lover) को गिरफ्तार किया है.  

हाथ के पंजे काटे और आंखें निकाल लीं, प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर एक्स ब्वॉयफ्रैंड को दी दर्दनाक मौत

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस ने सोमवार की हुई युवक की हत्या का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए युवक की प्रेमिका और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, बीते सोमवार को इलाके में तब हड़कंप मच गया था जब एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला था. हत्या को इस क्रूरता से अंजाम दिया गया था कि आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

यह है पूरा मामला
दरअसल, अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के नगला मल्लाह के रहने वाले एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. युवक का नाम गालिब था और वह अपने भाई के साथ मामा के घर पर रहता था. यहीं पर उसकी मुलाकात एक युवती हुई. दोनों में बातें हुई और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ गया. लगभग पांच साल तर दोनों का प्रेम प्रसंग चला. इसी बीच गालिब ने युवती की एक वीडियो बना ली, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. इससे तंग आकर युवती ने गालिब से दूरी बना ली. इसी बीच डेढ़ साल पहले युवती की दोस्ती अयाज नामक युवक से हो गई. यह बात गालिब की पसंद नहीं थी.

युवती ने बीते 10 फरवरी को गालिब के खिलाफ दुष्कर्म, तेजाब से हमला करने और घर में घुसकर मारपीट करने तक का मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद गालिब जेल गया. बताया जा रहा है जेल से निकलने के बाद गालिब युवती को परेशान करने लगा. युवती पर साथ रहने के लिए दबाव बनाने लगा. गालिब युवती से अयाज के साथ दोस्ती न रखने का भी दबाव बना रहा था, जो युवती को यह पसंद नहीं था. गालिब ने कई बार अयाज को धमकाया, लेकिन दोनों बात करते रहे. इससे नाराज होकर बीते 10 फरवरी को गालिब ने अयाज के साथ चौराहे पर मारपीट की और उसके बाल काटे. गालिब से तंग आकर अयाज और युवती ने उसकी हत्या का प्लान बनाया.

Child marriage: अलीगढ़ में भाई ने नाबालिग बहन को शादी के नाम पर बिकने से बचाया, विवाह मंडप में पहुंची पुलिस

फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम
हत्या को अंजाम देने के लिए एक उन्होंने चाकू खरीदा. युवती ने फर्जी इंस्टा आईडी के फोन करके गालिब को जवां क्षेत्र में राख के बंधे पर मिलने बुलाया. यहां अयाज पहले से ही मौजूद था. यहां बेहोशी की दवाई खिलाकर लड़की ने गालिब को बेहोश कर दिया. आरोप है यहां दोनों ने मिलकर चाकू और उस्तरे से गालिब की हत्या कर दी. दोनों ने गालिब के पेट और पीठ पर चाकू से कई वार किए इसके बाद उस्तरे से हाथों के पंजे काटे. साथ ही आंखों को उंगली से नोंच लिया.

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार, मोबाइल फोन और खून ने सने कपड़े बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शहर से भागने की फिराक में थे. इस दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news