आगरा: महिला की अनोखी डिलीवरी से डॉक्टर्स भी हैरान! बोले- अपने प्रोफेशन में नहीं देखा ऐसा केस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1236323

आगरा: महिला की अनोखी डिलीवरी से डॉक्टर्स भी हैरान! बोले- अपने प्रोफेशन में नहीं देखा ऐसा केस

आगरा से एक अनोखी खबर सामने आई है. दरअसल, यहां पर एक महिला को ट्विन्स होने वाले थे, लेकिन जब डॉक्टर ने ऑपरेट किया तो बात कुछ और निकली... जानें क्या है मामला...

आगरा: महिला की अनोखी डिलीवरी से डॉक्टर्स भी हैरान! बोले- अपने प्रोफेशन में नहीं देखा ऐसा केस

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसी हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, हम बात कर रहे हैं आगरा के अम्बे अस्पताल की. यहां पर एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने खुशबू सोमवार की सुबह डिलीवरी के लिए भर्ती हुई. जब डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देखी, तो उसमें जुड़वा बच्चे दिख रहे थे. हालांकि, जब डॉक्टर्स ने ऑपरेशन शुरू किया, तो वह हैरान रह गए.

Crime News:पति दूसरी बीवी को लेकर हुआ फरार, तो चौंकाने वाला था पहली पत्नी के बेडरूम का नजारा, जानें पूरा मामला

ऑपरेशन में जो सामने आया...
बताया जा रहा है कि डॉक्टरों का एक पैनल, जिसमें डॉक्टर प्रियंका सिंह ,डॉ. नीलम यादव, डॉ. सुखदेव शामिल थे. उन्होंने जब ऑपरेशन शुरू किया, तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा कि वह चौंक गए. दरअसल, महिला ने ऑपरेशन के दौरान चार बच्चों को जन्म दिया, जबकि अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में 2 बच्चे ही दिख रहे थे. इन चार बच्चों में 3 लड़कियां और एक लड़का है और चारों ही बच्चे स्वस्थ हैं. चारों बच्चों को एहतियात के तौर पर ट्रांसयमुना के पालना नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है.

थाने का चक्कर होगा खत्म: Uttarakhand के लोग अब घर बैठे करेंगे ई-FIR, वर्चुअल थाने में जाएगी शिकायत

डॉक्टर ने की आर्थिक मदद की बात
हॉस्पिटल डायरेक्टर महेश चौधरी ने बताया कि उन्हें हॉस्पिटल का संचालन करते हुए 10 साल हो गए हैं. लेकिन, आज तक ऐसा चमत्कार नहीं देखा. डॉक्टर महेश चौधरी ने कहा कि वह इन बच्चों की देखभाल खुद करेंगे. अगर परिवार को किसी आर्थिक सहायता की जरूरत होगी, तो वह भी करेंगे. साथ ही, बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का इंतजाम भी किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news