UP Police: अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1338768

UP Police: अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

Shamli News: शामली के कांधला थानां क्षेत्र के गांव जसाला के पास आर्मी अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों पर जानलेवा हमला करने का मामला लामने आया है. हमलावरों ने बाइक लूट की घटना को भी अंजाम दिया है.

UP Police: अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

श्रवण शर्मा/शामली: जिले के कांधला थानां क्षेत्र के गांव जसाला के पास आर्मी अग्निवीर (Agniveer) की तैयारी कर रहे दो युवकों पर जानलेवा हमला (Shots fired) कर बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है, जिसमे एक युवक की हालत गंभीर हालत होने पर उसको हाई सेंटर के लिये रेफर कर दिया है वही पीड़ितों की तहरीर पर थाना थाना पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया जिसको लेकर पीड़ितों ने अब एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है.

हमलावरों ने की हवाई फायरिंग
आपको बता दें कि मामला बांदा थाना क्षेत्र के भाभीसा चौकी के पास के गांव है. जहां गांव के रहने वाले राहुल और बादल आर्मी में अग्निवीर की तैयारी कर रहे थे. वह सुबह के समय रोजाना की तरह तैयारी के लिए रनिंग कर रहे थे. इस दौरान रास्ते में गांव का रवि नाम का युवक अन्य दो युवकों के साथ वहां पहुंचा. उसने तमंचे के दम  पर पहले तो बाइक रुकवाई. इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग की. साथ ही लाठी-डंडों से मारपीट कर बादल नाम के युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हमले में एक युवक गंभीर रुप से घायल
आपको बता दें कि इस हमले में बादल के एक पैर और हाथ की हड्डी टूटी हुई है. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे, कांधला सीएचसी से मुजफ्फरनगर हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया. हालांकि पीड़ितों का आरोप है कि कांधला थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने थानाध्यक्ष से भी नहीं मिलने दिया. पीड़ितों का आरोप है कि आरोपी रवि शराब तस्कर है.

इस मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक शामली अभिषेक कुमार ने बताया कि कांधला थाना क्षेत्र के गांव भाभीसा के पास, आर्मी में अग्निवीर की तैयारी कर रहे दो युवकों के साथ गांव के ही रहने वाले दो-तीन युवकों ने मारपीट की है. इस दौरान अन्य ग्रामीणों के आने पर हमलावर, एक युवक की बाइक लेकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर रही है. इसी के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.

महिला से भी हुई छेड़छाड़ 
आपको बता दें कि कांधला थाना क्षेत्र में हो रही महिलाओं के साथ, छेड़छाड़ व लूट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जहां एक तरफ दिन निकलते ही आर्मी की तैयारी कर रहे युवकों के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना हुई हैं. तो वहीं, एक महिला से छेड़छाड़ के मामले को लेकर बीते दो हफ्तों से पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news