Accident News: सोनभद्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंदा, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1333774

Accident News: सोनभद्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंदा, मौत

Sonbhadra Accident: सोनभद्र में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. चोपन थाना क्षेत्र के परासपानी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवक और एक महिला को रौंद दिया. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सांकेतिक फोटो.

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र: सोनभद्र में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. चोपन थाना क्षेत्र के परासपानी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवक और एक महिला को रौंद दिया. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना देर रात की बताई जा रही है. वही तीनों को सड़क पर पड़ा देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

चोपन थाना क्षेत्र के पास हुआ हादसा
सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के परासपानी में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक ही बाइक पर सवार दो युवक और एक महिला की मौके पर मौत हो गई. मृतक के परिजन हसीब अंसारी का कहना है कि उसके भाई इश्तियाक अंसारी और पड़ोसी मजबूत अंसारी ओबरा में काम करते हैं. काम करने के बाद दोनों अपने घर गढ़वा झारखंड बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान एक महिला ने उन्हें हाथ देकर रोका, जिससे वह बात कर रहे थे, उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को रौंद दिया. जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
जबकि मृतक महिला का पति छोटू का कहना है कि वह जुगाड़ थाना क्षेत्र के लाल मठिया गांव का रहने वाला है. उसकी पत्नी क्वार्टर लेकर ओबरा में रहकर मजदूरी का काम करती थी. काम करके लौटते समय यह हादसा हुआ, जिसमें उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. और मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार है. 

 

Trending news