Bahraich: जानिए अधिवक्ता को गोली मारने वाले कौन थे चोर, 1 गिरफ्तार 5 बॉम्बे फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1467871

Bahraich: जानिए अधिवक्ता को गोली मारने वाले कौन थे चोर, 1 गिरफ्तार 5 बॉम्बे फरार

UP Crime News: बहराइच में शातिर चोरों के गैंग का पर्दाफाश हुआ है. चोरी के माल के साथ 1 सदस्य गिरफ्तार 5 आरोपी बॉम्बे फरार है...

Bahraich: जानिए अधिवक्ता को गोली मारने वाले कौन थे चोर, 1 गिरफ्तार 5 बॉम्बे फरार

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच (Bahraich) जिले में चोर तावड़तोड़ चोरी की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही एक वारदात को अंजाम देकर फरार हुए शातिर चोर गैंग का बहराइच पुलिस ने खुलासा किया है. इस गिरोह ने कोतवाली देहात और दरगाह इलाके में चोरी की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था. इसके अलावा ये गिरोह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बने हुए थे.

चोर खड़ी बसों के अंदर सोकर बिताते थे रात
इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चोरी करने वाले एक पेशेवर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोतवाली देहात के सेंट नार्वेट स्कूल के पीछे पुलिस ने चोरी के माल के साथ रंगे हांथों गिरफ्तार किया. सबसे बड़ी बात ये है कि ये गिरोह चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद अपने घरों पर नहीं बल्कि खड़ी बसों के अंदर सोकर रात बिताते थे.

बॉम्बे में हैं गिरोह के बाकी सदस्य 
वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान शहबाज पुत्र मो. लईक के रूप में की है. जानकारी के मुताबिक शहबाज चांदपुरा थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई है. फिलहाल, इस गिरोह के अन्य 5 सदस्य फरार चल रहे हैं. जानकारी के अनुसार गिरोह के सदस्य बॉम्बे में है, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास लगातार किया जा रहा है.

अभियुक्त के पास से ये बरामद
आपको बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अदद सोने का हार, एक जोड़ा कान की बाली, दो अदद सोने की अंगूठी, एक अदद सोने का मंगलसूत्र, दो अदद सोने की नथुनी, पांच अदद नाक की कील, चार अदद पायल, सोलह अदद बिछुआ, एक अदद हाथ पलानी, एक अदद बैंक पासबुक बैंक आफ बडौदा, एक आधार कार्ड, दो अदद बैंक पासबुक सिंडीकेट बैंक, दो सफेद धातु के बिस्किट, चोरी करने में प्रयुक्त लोहे का राड, 7935 रूपये नगदी पुलिस ने बरामद किया है.

एसपी सिटी ने कहा
इस मामले में एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना दरगाह इलाके में बीते दिनों चोरी के दौरान एक अधिवक्ता को गोली मारकर फरार होने वाली घटना में भी इस गिरोह का नाम आया है। जिसने घटना को अंजाम दिया था.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news