Sakshi Murder Case : 'खून खौल उठता है', बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने साक्षी हत्याकांड पर फोड़ा सियासी बम
Advertisement

Sakshi Murder Case : 'खून खौल उठता है', बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने साक्षी हत्याकांड पर फोड़ा सियासी बम

Sakshi Murder Case : बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने साक्षी हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस घटना को देखकर खून खौल उठता है. वो पहले भी हिन्दू राष्ट्र और लव जिहाद पर बयान दे चुके हैं. 

Bagheswar Dham Dhirendra Shastri

Baba Bageshwar Viral Video : बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने साक्षी हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'ऐसी घटना देखकर खून खौल उठता है.जिसका खून ना खौले वो जिंदा नहीं है'. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात 16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी का साहिल नाम के लड़के ने बड़ी ही बेरहमी से मर्डर कर दिया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई थी. साहिल को सोमवार बुलंदशहर में उसकी बुआ के घर से गिरफ्तार किया गया था. बागेश्वर धाम पहले भी हिन्दू राष्ट्र और लव जिहाद जैसे मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख चुके हैं.

महाराष्ट्र, बिहार, राजस्थान समेत कई जगहों पर उनके खिलाफ ऐसे विवादित बयानों को लेकर केस भी दर्ज हुए हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक साहिल को जब कत्ल का CCTV दिखाया गया तो उसने कबूल किया "वीडियो में दिख रहा लड़का मैं ही हूँ, मैंने ही साक्षी को मारा साक्षी और साहिल दोनों तीन साल से एक दूसरे को जानते थे, दोनों एक दूसरे का इंस्टा एकाउंट भी फॉलो करते थे साक्षी को पता था कि साहिल 'साहिल खान' है.

Delhi Murder: साक्षी मर्डर को लेकर बाबा बागेश्वर ने दिया बड़ा बयान, बोले- ये देखकर खून खौलता है'

Trending news