आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 जुलाई के बड़े समाचार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1260957

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 जुलाई के बड़े समाचार

यूपी-उत्तराखंड आज की हलचल:  आज 17 जुलाई 2022, दिन रविवार है. हम रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं..उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की 17 जुलाई की छोटी-बड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. अटल भूजल योजना के अंतर्गत 'डिजिटल भूजल रथ को फ्लैग ऑफ' करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ. उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट.17 जुलाई को होने जा रही नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट NEET  समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा.  Zee UP Uttarakhand Live में आपको दोनों राज्यों की हर खबर मिलेगी.... 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 जुलाई के बड़े समाचार

UP Uttarakhand News Today:  आज 17 जुलाई 2022, दिन रविवार है. हम रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं..उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की 17 जुलाई की छोटी-बड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. अटल भूजल योजना के अंतर्गत 'डिजिटल भूजल रथ को फ्लैग ऑफ' करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ. उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट.17 जुलाई को होने जा रही नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट NEET  समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा.  Zee UP Uttarakhand Live में आपको दोनों राज्यों की हर खबर मिलेगी.... 

सीएम योगी आदित्यनाथ का प्रोग्राम 
अटल भूजल योजना के अंतर्गत 'डिजिटल भूजल रथ को फ्लैग ऑफ' करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ. ये कार्यक्रम सुबह 11 बजे,5, कालिदास मार्ग, लखनऊ में आयोजित होगा.

सीएम पुष्कर सिंह धामी का प्रोग्राम
भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून (10 am) में अमृत महोत्सव के तहत 'हर घर तिरंगा' विषय पर आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में प्रतिभाग करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी. सीएम कैम्प कार्यालय देहरादून में होगा.

आईसीएसई बोर्ड 17 जुलाई को 10वीं कक्षा के नतीजे की घोषित करेगा
बोर्ड के सचिव गेरी आराथून ने शनिवार को कहा कि अंतिम स्कोर के लिए पहले और दूसरे सेमेस्टर को समान ‘वेटेज’ दिया गया है. उन्होंने कहा कि जो छात्र पहले या दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा में उपस्थित नहीं हुए उन्हें अनुपस्थित माना जाएगा और उनके परिणाम घोषित नहीं किये जाएंगे.

17 जुलाई को होने जा रही नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट NEET
नीट एग्जाम अपने समय पर होगी. दिल्ली हाईकोर्ट ने छात्रों की दलील को खारिज करते हुए परीक्षा को स्थगित करने से इनकार कर दिया है. उच्च न्यायालय के जस्टिस संजीव नरूला ने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि याचिका में कोई दम ही नहीं है.

उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने उत्तराखंड में 18 जुलाई से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. उत्तरकाशी में इस समय पूर्व में हुई बारिश से लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा लिंक मोटर मार्ग बंद है. पूर्व में गंगा भागीरथी का जलस्तर बढ़ा हुआ था. अगर 18 जुलाई से जनपद में भी भारी बारिश होती है तो जिला प्रशासन और आपदा विभाग के समक्ष दिक्कतें खड़ी हो सकती है.

मॉनसून सत्र सर्वदलीय बैठक 
संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मॉनसून सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई है. संसद की पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में सुबह 11 बजे। 
इस बैठक में प्रधानमंत्री भी शामिल होते हैं. गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी के साथ ही सरकार के कई अन्य मंत्री भी इस सर्वदलीय बैठक में शामिल हो सकते हैं.  सरकार इस सर्वदलीय बैठक में सभी राजनीतिक दलों के साथ संसद के एजेंडे पर सहमति बनाने की कोशिश करेगी ताकि संसद के दोनों सदनों का कामकाज सुचारू रूप से चल सके.

सर्वदलीय बैठक
राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने भी सभी दलों के फ़्लोर लीडर्स की सर्वदलीय बैठक बुलाई है. मीटिंग वेंकैया नायडू के घर पर शाम 6 बजे होगी.

विपक्षी दलों की बैठक
मॉनसून सत्र को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बनाने के लिए विपक्षी दलों की भी बैठक है. साथ ही उप राष्ट्रपति उम्मीदवार पर भी चर्चा
होगी. शायद ये बैठक सरकार के बैठक के तुरंत बाद पार्लियामेंट लाइब्रेरी में ही होगी.

जयंत चौधरी करेंगे युवाओं को संबोधित
अग्निविर योजना के विरोध में जनता वैदिक कोलीज ग्राउंड में आरएलडी की तरफ से युवा को सम्बोधित करेंगे.

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना सुनेंगे जनसमस्याएं
शाहजहांपुर में  कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना लोगों की जन समस्याएं सुनेंगे. साथ ही निजी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.

मंत्री आशीष पटेल करेंगे पीसी
दोपहर  12:30 से 1:00 बजे  तक प्रेस वार्ता करेंगे. मीडिया सेंटर लोक भवन में होगी पीसी.

लखनऊ-सुभासपा की पूर्वांचल कमेटी की मंडलवार बैठक
17 जुलाई और 20 जुलाई को समीक्षा बैठक
वाराणसी में ओपी राजभर करेंगे समीक्षा बैठक
संगठनात्मक समीक्षा बैठक करेंगे ओपी राजभर
अलग-अलग मंडलों में होगी संगठनात्मक बैठक

राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव करेंगे पीसी
अपराहन 01:00 से 1:30 बजे तक प्रेस- वार्ता करेंगे
स्थान-मीडिया सेंटर लोक भवन
राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल - 
अपराहन 01:30 से 2:00 बजे तक प्रेस- वार्ता करेंगे
स्थान-मीडिया सेंटर लोक भवन

17 जुलाई को होगी भारत-चीन के बीच 16वें राउंड की वार्ता 
लद्दाख में सीमा पर जारी गतिरोध के बीच भारत और चीन के बीच 16वें दौर की सैन्य वार्ता 17 जुलाई को होगी. आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि टॉप कमांडरों की यह वार्ता वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) के भारतीय हिस्से में होगी.  

video: बस एक क्लिक में यहां देखें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सुपरफास्ट खबरें

WATCH LIVE TV

Trending news