Rashifal 10 March 2023: इन राशियों के लिए शानदार रहेगा आज का दिन, ये दो जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1602140

Rashifal 10 March 2023: इन राशियों के लिए शानदार रहेगा आज का दिन, ये दो जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा...

 

 

Rashifal 10 March 2023: इन राशियों के लिए शानदार रहेगा आज का दिन, ये दो जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 मार्च, दिन शुक्रवार है. यह दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओ से छुटकारा मिलेगा. वासी, वृद्धि और बुधादित्य योग के बनने से बिजनस में समय आपके अनुकुल रहेगा. बेरोज़गार व्यक्ति को जॉब की खबर आ सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप एक्टिव रहते हुए अपने कार्यों को अंजाम देंगे. सेहत के मामले में अलर्ट रहे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. 

वृषभ राशि: आज के दिन आपका कोई दिल दुखाएगा.कुछ खर्चे के खर्चे करेंगे और इस तरह बाद में आपको पछताना पड़ सकता है.  सक्रिय और शत्रुओं से सावधान रहेंगे, वे प्रबल रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें, मौसम बदल रहा है बीमार हो सकते हैं.

मिथुन राशि: कुछ काम अधूरे रह सकते हैं. कोई पेपर वर्क पूरा न होने से रुकेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. आप अपने काम को अच्छी दिशा देने के लिए ज्यादा प्रयास करेंगे, आपके लिए उतना ही बेहतर होगा. गरीबों की मदद करें.

कर्क राशि: छोटे भाई से आज कोई अच्छा शुभ समाचार मिलेगा. वर्कस्पेस पर आ रही समस्याओं का सामधान होगा. फैमिली के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जाने की प्लानिंग बन सकती है. किसी बात को लेकर लाइफ पार्टनर से अनबन हो सकती है. मैनेजमेंट स्टूडेंट्स अपने फील्ड में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में कुछ चैलेंजेस का सामना करना पड़ेगा. 

सिंह राशि: सेहत के मामले में सर्दी-झुखाम की समस्या हो सकती है. राजनीति से जुड़े लोगों को ख्याति मिलेगी. अगामी चुनाव को देखते हुए पॉलिटिशियन को बड़ा पद दिया जा सकता है. फैमिली में सब के साथ आपके रिलेशन बेहतर रहेंगे. पति-पत्नी साथ समय गुजारेंगे. लव और लाइफ पार्टनर को खुश करने प्रयास में आप सफल रहेंगे. 

कन्या राशि: पार्टनरशिप बिजनेस में कोर्ट-कचहरी से रिलेटेड फैसले आपके पक्ष में आएंगे. ऑफिस में सीनियर्स पर बेहतर कोशिशों से अपने काम की छाप छोड़ने में सफल होंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपकी बॉन्डिंग अच्छी रहेगी.टेक्निकल स्टूडेंट्स अपने सब्जेक्ट पर ध्यान देंगे. फैमिली में छोटे भाई-बहनों की सेहत में सुधार होगा. 

तुला राशि: आज के दिन सावधान रहें, चोट लग सकती है. बिजनेस ठीक रहेगी. मानसिक चिंताएं भी बढ़ जाती हैं और कुछ विरोधी भी अधिक सक्रिय हो सकते हैं, जिससे आप को नुकसान पहुंचने की कोशिश होगी. जीवनसाथी के साथ समय गुजारें. करियर में आगे बढ़ने के नए मौके भी सामने आएंगे.

धनु राशि: कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है. आज आपके सभी काम के समय से पूरे होंगे. बिजनेस ठीक है, लाभ हो सकता है.इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी करते हैं, उनका प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मकर राशि : बिजनस ठीक ठाक रहेगा.लव और लाइफ पार्टनर की फीलिंग को समझेंगे. सेहत को लेकर सतर्क रहें. जंक फूड से दूरी बनाएं रखें, बीमार हो सकते हैं. खिलाड़ियों को फील्ड पर अपना टैलेंट का लोहा मनवाएंगे. फैमिली में आपके सुझाव से किसी पुराने मतभेद को सुलझा लेंगे. 

कुंभ राशि: ननिहाल की तरफ से परेशानी की खबर आ सकती है. आलस्य के चलते बिजनस में गलत कार्यों की तरफ आपका झुकाव हो सकता है. ऑफिस में तनाव होगा. लव और लाइफ पार्टनर के बिहेवियर में चेंजेज आपको टेंशन दे सकता है. आपको अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए.पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. किसी से बुरा व्यवहार न करें.

मीन राशि: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे व्यापार में तेजी आऐगी.फैमिली में किसी की सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे पर चमक आएगी. खिलाड़ियों का प्रैक्टिस के दौरान जज्बा सभी को आपकी ओर आकृर्षित करेगा. सामाजिक स्तर पर सम्मान मिलेगा.छात्रों के लिए दिन ठीक है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ काफी दिनों के बाद डिनर की प्लानिंग बन सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

Trending news