Aaj ka rashifal: रविवार को इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें Christmas के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1499596

Aaj ka rashifal: रविवार को इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें Christmas के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.

Aaj ka rashifal:  रविवार को इन चार राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें Christmas के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 दिसंबर  2022 दिन रविवार है.. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: इन जातकों के आज का दिन अनुकूल रहेगा.  बिजनेस के लिहाज से आज नए क्लाइंट के साथ मीटिंग होगी. शादी का इंतजार कर रहे लोगों का रिश्ता मिलेगा. आज के दिन आप शनि मंदिर में तेल का दीपक जलाएं, सभी काम सफल होंगे. आज आपके  लिए ब्राउन रंग लकी रहेगा.

वृष राशि: आपकी पैसों से जुड़ी सारी परेशानियों  जल्दी ही खत्म हो सकती है. मेहनत का परिणाम आपके फेवर में होगा. आप किसी बात को लेकर नेतृत्व करेंगे जिसमें अन्य लोगों का भी सहयोग रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें. दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल बढ़ेगा.

मिथुन राशि:  मिथुन राशि के लिए मिला-जुला रहेगा.  जीवनसाथी के साथ आपको बातचीत में थोड़ी नरमी बरतनी चाहिए.  पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.  किसी भी तरह की टेंशन लेने से बचें. नियमित योग करने से आपका स्वास्थ्य भी बेहतर बना रहेगा.  

कर्क राशि:  आज का दिन अनुकूल रहेगा.  आपके शादीशुदा जीवन में खुशियां रहेंगी. जीवन साथी और आपके बीच प्रेम और आकर्षण की बढ़ोतरी होगी. किसी नई संपत्ति को खरीदने का सौदा कर सकते हैं. कोई रिश्तेदार घर आ सकता है. परिवार में खुशियां बनी रहेंगी.  

सिंह राशि:  इन जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा. कहीं से कुछ धन मिल सकता है. आपका कारोबार अभी भले ही सामान्य गति से चल रहा हो, किंतु भविष्य में बिजनेस में बढ़ोतरी होने की पूरी संभावना है. मार्केट से उधारी का धन प्राप्त होने में आ रही दिक्कते दूर होगी. नौकरी में उन्नति की पूर्ण संभावना है. 

कन्या राशि:  लाइफ पार्टनर या परिवार के किसी बड़े की सलाह मददगार साबित होगी. विवाहित लोगों के जीवन में कुछ नकारात्मक परिवर्तन आ सकते हैं. ऑनलाइन प्लेसमेंट की साइट पर तलाश करना चाहिए.  नए निवेश को टालना बेहतर होगा. परिवार के साथ समय बिताएं.

तुला राशि:  बिजनेस में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. किसी दोस्त की मदद करेंगे. कहीं से कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. किसी धार्मिक कार्य में भाग ले सकते हैं. आप अपने करियर में नया आयाम स्थापित करने में सफल रहेंगे. 

वृश्चिक राशि: आज का दिन लकी रहेगा. परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा.  करियर में कुछ बदलाव हो सकते हैं.  आप नया वाहन लेने का सोच सकते हैं पर इससे पहले अपने परिवारवालों से विचार करेंगे.  किसी को उधार दिया हुआ पैसा आज आपको वापिस मिलेगा. 

धनु राशि: आज का दिन धनु राशि के लिए बढ़िया रहेगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जाएंगे. नए दोस्त बन सकते हैं.  कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. आर्थिक रूप से आपको लाभ की प्राप्ति होगी. आपके काम में नयापन आएगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है.

मकर राशि:  बिजनेस में अधिक कमाने के चक्कर में किसी के बहकावे में ना आएं.  सेहत का ख्याल रखें, खासकर मां के स्वास्थ्य का. इस सप्ताह के अंत पर परिवार में सभी की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रखें, कभी कभी उनकी पसंद का सामान लाकर सबको प्रसन्न करने का काम करें.  आपके वैवाहिक जीवन में स्नेह और राहत की कमी महसूस होगी. 

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन थोड़ा संघर्ष भरा रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं को हार नहीं माननी चाहिए. आज के दिन यात्रा स्थगित रखना उचित रहेगा. वर्कस्पेस पर आप लंबित कार्य को पूरा कर सकेंगे. घर का वातावरण सुखद बना रहेगा. लगातार और कड़ी मेहनत के साथ प्रयास करते रहना चाहिए. 

मीन राशि: दिन बेहतर रहने वाला है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. खर्चे सोच समझ कर करें. आपको आज फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए.  सेहत का ध्यान रखें,  माइग्रेन की समस्या के लिए आज आप किसी अच्छे डॉक्टर से मिलकर सलाह ले सकते हैं.  मंदिर की साफ-सफाई में अपना सहयोग करने से बिजनेस में लाभ की निरंतरता बनी रहेगी.  दोस्तों के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग बन सकती है.

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: सुख-समृद्धि का होगा घर में वास, नए साल से पहले बाथरूम से हटा दें यह सामान

 

 

Trending news