Aaj ka rashifal: इन पांच राशियों के लिए गुरुवार का दिन रहेगा उत्तम, खूब बरसेगी श्रीहरि की कृपा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1495361

Aaj ka rashifal: इन पांच राशियों के लिए गुरुवार का दिन रहेगा उत्तम, खूब बरसेगी श्रीहरि की कृपा, पढ़ें राशिफल

Aaj ka rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.

Aaj ka rashifal: इन पांच राशियों के लिए गुरुवार का दिन रहेगा उत्तम, खूब बरसेगी श्रीहरि की कृपा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 दिसंबर  2022 दिन गुरुवार है.. ये दिन विष्णु जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि को तनाव और चिंताएं बनी रहेगी. दिन थोड़ा व्यस्त बीत सकता है. अपने अतिरिक्त धन को बचाकर सुरक्षित जगह पर रखिए.निजी सम्बन्धों की समस्या को सुलझा लेंगे. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.  समाज सेवा में आप काफी सहभागी रहेंगे.

मिथुन राशि : आज के दिन शत्रु आपके हितैषियों से आपकी बुराई कर सकते हैं. परिजनों के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे.  जॉब में आपके ऊपर ज़िम्मेदारी का दबाव बढ़ेगा.  बिजनेस विस्तार करने के लिये अच्छा समय है. किसी रिश्तेदार का घर में आगमन हो सकता है.  वैवाहिक जीवन की उथल-पुथल शान्त हो सकती है. किसी धर्म के काम में जा सकते हैं.

सिंह राशि : आज किसी काम को पूरा करने में ज्यादा समय लग सकता है. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. ज्यादा भागदौड़ से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. बिजनेस डील के सिलसिले में क्लाइंट के साथ बाहर जाना पड़ सकता है. धन लाभ हो सकता है.  करियर की चिन्ता दूर होगी. सेहत का ध्यान रखें. रचनात्मक विचारों के कारण लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है.

तुला राशि : धार्मिक कार्यकलापों में आपकी रुचि बढ़ेगी. ऑफिस में आपकी सराहना होगी. छोटे कारोबारियों की आय में वृद्धि होगी.कारोबार में बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं.  निजी सम्बन्धों की समस्या को सुलझा लेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते . धन संबंधी स्थिति काफी अच्छी रहेगी. आज आप दोस्तों के साथ गेम्स में काफी रुचि ले सकते हैं.

धनु राशि: धनु राशि के लोग आज अपरिचित लोगों से अपनी निजी बातें शेयर न करें. आपकी बौद्धिक क्षमताएँ आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी.पैसों के मामले में आपको दूसरों की सलाह पर चलने के बजाय अपने मन की बात सुनें. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयाँ हल हो जाएंगी. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें.माता की सेहत का ध्यान रखें.  समाज और कार्यक्षेत्र में लोग आपका काफी सम्मान करेंगे.

 

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: सुख-समृद्धि का होगा घर में वास, नए साल से पहले बाथरूम से हटा दें यह सामान

 

 

Trending news