Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए मुसीबत भरा रहेगा दिन, रहें सावधान, जानें क्या कहते हैं आज आपके ग्रह नक्षत्र!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450427

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए मुसीबत भरा रहेगा दिन, रहें सावधान, जानें क्या कहते हैं आज आपके ग्रह नक्षत्र!

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है. जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं..

 

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए मुसीबत भरा रहेगा दिन, रहें सावधान, जानें क्या कहते हैं आज आपके ग्रह नक्षत्र!

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 नवंबर  2022 दिन सोमवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: आज मेष राशि का दिन मध्यम रहेगा. व्यापार ठीक चलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है.  कॉलेज में प्रशंसा के पात्र बनेंगे. भूमि व भवन की योजना बनेगी.उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. आज का लकी नंबर है एक. सेहत का ख्याल रखें, बीमार हो सकते हैं.

मिथुन राशि:  मिथुनर राशि के जातकों के लिए सामूहिक काम निपटाने के लिहाज से दिन अच्छा है. पारिवारिक जीवन में भी खुशियां रहेंगी. खर्चे बढ़ेंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आज पेरेंट्स बच्चों को चिड़ियाघर घुमाने ले जायेंगे. 

सिंह राशि: आपको धन लाभ के मौके मिलेंगे जिससे आप खूब सारा धन कमाएंगे. आप पैसे से भी किसी की मदद कर सकते हैं. ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे. परिवार के साथ समय बिताएं. किसी को अपनी बात न शेयर करें, धोखा मिल सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन ठीक है.. कहीं बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं. लाभ के अवसर मिलेंगे. प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को आज अपने सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे उन्हें अपना काम करने में आसानी होगी. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: आज अचानक से आपके घर कोई नजदीकी रिश्तेदार आ सकता है. इस राशि के अविवाहित के लिए आज का दिन बेहतर है. आज उनके लिए किसी शादी का प्रस्ताव आ सकता है. छात्रों के लिए दिन अच्छा है, मेहनत करें.

कुंभ राशि:  आज व्यापार और ऑफिस में कार्यप्रणाली में सुधार होगा. रुके कार्यों में गति आएगी. माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना आवश्यक.यदि आप विवाह की प्रतीक्षा कर रहे है और किसी के साथ सकारात्मक बातचीत चल रही है तो बात आगे बढ़ सकती है. आज कोई जोखिम न उठाएं.  विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम और बढ़ेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Saptahik Rashifal: अपने विरोधियों से सावधान रहें ये चार राशियां, मिल सकता है धोखा, जानें इस सप्ताह अपना हाल

Monthly Horoscope 2022: नवंबर में इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें इस महीने करियर और धन के मामले में कितने लकी होंगे आप

 

 

Trending news