Love Jihad: जाकिर ने जॉनी बनकर की गुड़िया से दोस्ती, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, धर्म परिवर्तन का भी डाला दबाव
Advertisement

Love Jihad: जाकिर ने जॉनी बनकर की गुड़िया से दोस्ती, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, धर्म परिवर्तन का भी डाला दबाव

युवक ने गुड़िया को धमकी दी यदि उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसके द्वारा बनाई गई वीडियो क्लिप वायरल कर देगा..... उसकी वीडियो क्लिप बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा....युवक ने किशोरी का धर्मपरिवर्तन कराने का भी दबाव डाला. 

Love Jihad: जाकिर ने जॉनी बनकर की गुड़िया से दोस्ती, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, धर्म परिवर्तन का भी डाला दबाव

पीयुष गौड़/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कथित लव जिहाद और रेप का मामला सामने आया है. युवक पर आरोप है कि उसने अपना नाम बदलकर 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया और इसके बाद वह बच्ची को रेस्टोरेंट में ले गया. नशीला पदार्थ पिलाने के बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया है.

यहां का है मामला
पीड़िता को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया दुष्कर्म
आपको बता दें कि मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां करीब 13 वर्षीय गुड़िया (काल्पनिक नाम) के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी गुड़िया की सहेली किसी जाकिर नाम के युवक से बात करती थी और उससे मिलने जाया करती थी. आरोप है कि जाकिर नाम से युवक ने उनकी पुत्री गुड़िया को अपना नाम जॉनी बताया और गुड़िया को एक रेस्टोरेंट में ले गया. 

कांग्रेस ने प्रतापगढ़ के 2 चेहरों को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, जमानत जब्त कराने वाले इमरान प्रतापगढ़ी भी Candidate

आरोप है कि युवक ने गुड़िया को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवक ने गुड़िया को धमकी भी दी यदि उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसके द्वारा बनाई गई वीडियो क्लिप वायरल कर देगा. उसकी वीडियो क्लिप बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा. आरोप है कि युवक ने किशोरी का धर्मपरिवर्तन कराने का भी दबाव डाला. 

आरोप है कि कई महीनों तक युवक ने इसी तरह से गुड़िया को बदनाम करने की धमकी देते हुए घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं युवक जाकिर ने छात्रा पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया. वही जब बात ज्यादा बढ़ने लगी तो पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कप्तान आवास पहुंच गए. जहां से पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया. वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

इस मामले में पुलिस ने कही ये बात
वहीं इस मामले में हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश कुमार मिश्र का कहना है कि थाना हापुड़ नगर में पीड़िता के पिता द्वारा दुष्कर्म की एक तहरीर दी गयी है जिसके आधार पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है आरोपी व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है पीड़िता का चिकित्सा परीक्षण एवं अन्य वैधानिक कार्यवाही सम्पादित की जा रही है.ॉ

Rajya Sabha Election: रालोद व सपा के संयुक्त उम्मीदवार जयंत चौधरी ने राज्यसभा के लिए किया नामांकन, अखिलेश यादव रहे मौजूद

आज की ताजा खबर : यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 30 मई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news